फीचर्डराष्ट्रीयवीडियो

अभी-अभी: पूर्व BSP नेता के पेट्रोल पंप में लगी आग, मचा हडकंप देखे विडियो

वो कहते हैं ना कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी, ऐसा ही कुछ हाथरस में हुआ। जहां इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप में उस वक्त आग लग गई, जब पेट्रोल भरकर वापस जाते टैंकर के साइलेंसर से निकली चिंगारी ने आग पकड़ ली। 

बिग ब्रेकिंग : केशव प्रसाद मौर्य के पद छोड़ने के बाद इनको मिल सकती है प्रदेश अध्यक्ष की कमानअभी-अभी: पूर्व BSP नेता के पेट्रोल पंप में लगी आग, मचा हडकंप देखे विडियो

हाथरस में आगरा रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर शाम को आग लग गई जिससे पेट्रोल पंप के आसपास के इलाके में खलबली मच गई। फायर कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। आगरा रोड पर स्टेट बैंक कॉलोनी के पास बसपा विधायक रामवीर उपाध्याय की पत्नी पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय की पेट्रोल पंप है। शनिवार शाम को पेट्रोल पंप पर तेल के टैंकर से पेट्रोल पंप पर खाली हो रहा था, तभी अचानक टैंकर में आग लग गई।

अभी-अभी : योगी आदित्यनाथ ने ली शपथ, बदल गया सीएम ऑफिस का चेहरा

आग इतनी तेजी से फैली कि आग ने पेट्रोल पंप को अपनी जद में ले लिया और उसकी मशीनों में आग लग गई। आग से टैंकर काफी जल गया। आग की खबर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोग पेट्रोल पंप के पास जुट गए। सूचना पर पहुंचे फायर बिग्रेड कर्मियों ने आग पर थोड़ी देर में काबू पा लिया लेकिन इस दौरान लोगों की सांसे थमी रहीं। आग बुझाने के दौरान पेट्रोल पंप कर्मी धीरज सिंह झुलस गया जिसे प्रेम रघु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पेट्रोल पंप के आसपास पुलिस तैनात कर दी गई है। आग पर पूरी तरह काबू पा लिया है।

 
 

Related Articles

Back to top button