स्पोर्ट्स

अभी-अभी फुटबॉल की दुनिया का सबसे महंगा खिलाड़ी नेमार हुआ चोटिल

फुटबॉल की दुनिया के मशहूर सितारे नेमार को हाल ही में गंभीर चोट का सामना करना पड़ा हैं, जिसके चलते वे आगामी टूर्नामेंट में संभवतः हिस्सा नही ले पाएंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेमार को टखने और पैर में चोट लगी है. जिसके चलते वे मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. आपको बता दे कि, नेमार को उस समय मैदान से स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा था, जब वे रविवार को मार्सेले के खिलाफ जीत के बाद चोटग्रस्त नजर आए थे. अभी-अभी फुटबॉल की दुनिया का सबसे महंगा खिलाड़ी नेमार हुआ चोटिल

ब्राजील के लिए खेलने वाले स्ट्राइकर नेमार को फुटबॉल की दुनिया में सबसे महंगा खिलाड़ माना जाता हैं. वे अपने खेल के साथ उस समय अपनी कीमत से सुर्ख़ियों का विषय बने थे, जब उन्हें फ्रांसीसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने 22.2 करोड़ यूरो (26.3 करोड़ डॉलर) की रिकॉर्ड राशि में अपनी ओर से खेलने के लिए अनुबंधित किया था. नेमार को इतनी बड़ी राशि मिलने पर इस अनुबंध को फुटबॉल की दुनिया का सबसे बड़ा करार माना गया था.

फ्रांसीसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को पूरी उम्मीद थी कि, नेमार उनकी ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन, फ़िलहाल नेमार चोटग्रस्त हैं. नेमार का आगामी माह में 6 मार्च को रीयल के खिलाफ पीएसजी की ओर से पार्क डेस प्रिंसेस में अंतिम 16 के दूसरे चरण के मैच में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. फिलहाल, PSG द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि, नेमार कब तक टीम से बहार रहेंगे. 

Related Articles

Back to top button