राष्ट्रीय

अभी अभी: बीजेपी अध्यक्ष ने किया ऐलान, यूपी में पूर्ण बहुमत मिली तो अयोध्या में बनेगा ‘भव्य’ राम मंदिर

नई दिल्ली। बीजपी ने यूपी चुनाव से पहले विवादास्पद राममंदिर के मुद्दे को फिर से हवा दी है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के स्टेट चीफ केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत लाती है तो अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा। मौर्य ने कहा कि राम मंदिर आस्था से जुड़ा मामला है। बता दें इससे पहले जब मौर्य ने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की कुर्सी संभाली तो कहा था कि बीजेपी यूपी का विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी|

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना

पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राम मंदिर आस्था का सवाल है। दो महीने में इसका निर्माण होने नहीं जा रहा है. मंदिर का निर्माण चुनावों के बाद किया जाएगा। भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री न तो पिछड़ा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ। मौर्य ने कहा कि वह सिर्फ विश्वासघात करते हैं।

इतना ही नहीं यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी गठबंधन पर भी उन्होंने निशाना साधा। केशव ने कहा कि सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस तो बहुत पहले डूब चुकी है। मौर्य ने कहा कि अखिलेश की लीडरशिप में यूपी सरकार पूरी तरह करप्शन में डूबी है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है और जरूरी हुआ तो कुछ मामलों की जांच की जाएगी। दोषियों को जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button