राजनीति

अभी अभी: मुलायम ने दिया अखिलेश को बड़ा झटका, नही करेंगें चुनाव प्रचार!

लखनऊ। कांग्रेस से गठबंधन करने के बाद भले ही अखिलेश ने राहुल गांधी को गले लगाकर रोड शो किया लेकिन मुलायम सिंह इससे काफी नाराज हैं। उनकी नाराजगी का आलम यह है कि उन्‍होंने इस गठबंधन का समर्थन करने से इन्‍कार करते हुए कहा है कि वो इसके लिए चुनाव में प्रचार नहीं करेंगे।

राहुल और अखिलेश के रोड शो में कल यह गाना बजता रहा कि यूपी को यह साथ पसंद है लेकिन मुलायम की बात करें तो उन्‍हें यह रास नहीं आया। उन्‍होंने एक बयान में कहा है कि मैं गठबंधन के बिल्‍कुल खिलाफ हूं। इसके पक्ष में प्रचार नहीं करूंगा।

कांग्रेस ने लंबे समय तक देश पर राज किया और इसे पीछे धकेल दिया, हमने हमेशा इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी है। मुलायम आगे बोले कि सपा अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है। पहले भी हम अकेले लड़े और बहुमत से सरकार बनाई कहीं भी गठबंधन की जरूरत नहीं पड़ी।

बता दें कि जब से चुनाव आयोग ने अखिलेश के पक्ष में फैसला दिया है मुलायम सिंह उनके साथ किसी कार्यक्रम में नजर नहीं आए। यहां तक की उन्‍होंने पार्टी के घोषणा पत्र जारी होने के कार्यक्रम से भी दूरी बनाए रखी। रविवार को अखिलेश और राहुल गांधी की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान वो दिल्‍ली रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button