फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी : लंदन में PM मोदी और CM योगी की रची जा रही हत्या की साजिश!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है. खुफिया एजेंसियों के हवाले से खबर आ रही है कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रच रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है. दोनों राजनेताओं के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किेए जा रहे हैं.

देखिये अमिताभ की इस पागल फैन को, कमरे में खोल दी साड़ी और देने लगी ये धमकी…

अभी-अभी : मोदी सरकार ने जनता को दिया बड़ा तोहफा…अभी-अभी : लंदन में PM मोदी और CM योगी की रची जा रही हत्या की साजिश!

जानकारी के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों से मिले इस इनपुट के बाद सिक्योरिटी अलर्ट जारी कर दिया गया है. बताया गया है कि करीब एक दर्जन से अधिक प्रशिक्षित आतंकी यूपी में दाखिल हो चुके हैं. स्लीपर सेल की मदद से फिलहाल वो अंडरग्राउंड हैं. इस अलर्ट के बाद यूपी के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधिक्षकों को खास निर्दश दिए गए हैं.

डीएम और एसपी को अलर्ट जारी
लोकल इंटेलिजेंस और यूपी एटीएस आतंकी स्लीपर सेल की तलाश कर रही है. यूपी के सभी जिले के डीएम और एसपी सघन तलाशी अभियान में लगे हुए हैं. यूपी में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के हर मूवमेंट के दौरान सतर्कता बरतने का खास निर्देश है. इसके साथ लखनऊ एनकाउंटर के दौरान गिरफ्त में आए संदिग्ध आतंकियों से भी इसके मद्देनजर पूछताछ हो रही है.

अभी-अभी : बूचड़खानों को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा…

निशाने पर पीएम और सीएम
बताते चलें कि भोपाल ट्रेन ब्लास्ट और लखनऊ एनकाउंटर के बाद सामने आए आतंक के खुरासान मॉड्यूल ने पहले भी पीएम मोदी का निशाना बनाया था, लेकिन असफल रहा. 11 अक्टूबर को लखनऊ के ऐशबाग की ऐतिहासिक रामलीला मैदान में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी की रैली स्थल से महज 250 मीटर दूर इसके आतंकियों ने टेस्ट ब्लास्ट किया था.

Related Articles

Back to top button