मनोरंजन

अभी-अभी: लोकसभा चुनाव लड़ने से माधुरी दीक्षित का इंकार

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कई बॉलीवुड सेलेब्स राजनीति में एंट्री कर रहे हैं. इस फेहरिस्त में माधुरी दीक्षित को लेकर चर्चाएं हुईं कि वे बीजेपी के लिए पुणे से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. अब लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर खुद माधुरी दीक्षित ने जवाब दिया है. माधुरी का कहना है कि वे किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ी हैं.

एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने कहा, ”मेरे राजनीति में आने की खबर महज अफवाह है. मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं. मैंने इस मामले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है. मुझे लगता है कि एक्टिंग के क्षेत्र से हम 3 लोग हैं जिनके बारे में अफवाह फैलाई गई थी. मैंने इस बारे में पहले ही अपना विचार स्पष्ट कर दियाथा.”

माधुरी दीक्षित से पहले संजय दत्त के भी लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा थी. कहा गया कि वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से चुनाव लड़ सकते हैं. जिसके बाद संजय दत्त को ट्वीट कर साफ करना पड़ा कि ऐसी खबरें अफवाह भर हैं. उन्होंने लिखा- “लोकसभा चुनावों में मेरे खड़े होने की खबरें झूठी हैं. मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं और अपनी बहन प्रिया दत्त को सपोर्ट कर रहा हूं.”

वैसे लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. हाल ही में उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हुई हैं. जया प्रदा बीजेपी में आ गई हैं, उन्हें रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान के खिलाफ बीजेपी ने अपना उम्मीदवार भी बनाया है. सपना चौधरी के भी बीजेपी ज्वॉइन करने की अटकलें हैं.

माधुरी दीक्षित ने चुनाव लड़ने से तो मना कर दिया. फैंस चाहे उनकी राजनीतिक पारी ना देख पाए लेकिन एक्ट्रेस फिल्मों में जरूर सक्रिय है. 17 अप्रैल को माधुरी की फिल्म कलंक रिलीज हो रही है. ये एक मल्टीस्टारर मूवी है, जिसमें माधुरी अरसों बाद संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button