उत्तर प्रदेशराजनीति

अभी-अभी : PM मोदी ने कहा अगला चुनाव मोबाईल पर लड़ा जाएगा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आने वाले समय में तकनीक और बढ़ेगी और अगला लोकसभा चुनाव तो मोबाईल के माध्यम से लड़ा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड, ओडिशा, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और केरल के भारतीय जनता पार्टी सांसदों के साथ बैठक कर रहे थे। नाश्ते पर हुई बैठक में उन्होंने सांसदों से कहा कि सभी के बीच सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को पहुंचाया जाए।अभी-अभी : PM मोदी ने कहा अगला चुनाव मोबाईल पर लड़ा जाएगा

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने इस मामले में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सांसदों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़ें और सरकार के कार्यों को जनता के बीच इस माध्यम से लेकर जाऐं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव के लिए कमर कसकर तैयारी करें।

यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिला है उनके सम्मेलन करवाए जाऐं। इससे केंद्र सरकार की योजना लोगों तक पहुंचेगी। लोगों को यह पता लगे कि जनता को विभिन्न नीतियों का लाभ मिल रहा है। लोगों को लाभ तब मिलेगा जब सांसद लोगों तक जानकारियां पहुंचा सकेंगे।

Related Articles

Back to top button