फीचर्डराजनीति

अमर सिंह बोले अखिलेश बड़े नेता नहीं, अभी समय लगेगा

amar-24-1477323948लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिस तरह से अमर सिंह पर तमाम सनसनीखेज आरोप लगाए, उनके जवाब अमर सिंह ने बड़ी ही सहजता से दिए हैं। उन्होंने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश ने बेहतरीन काम किया है, लेकिन उन्हें बड़ा नेता बनने में अभी समय है।

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश ने जबरदस्त काम किया है, पहली बार प्रशासक की भूमिका निभा रहे अखिलेश का मुख्य एजेंडा विकास था जोकि काफी अच्छा रहा है। अमर सिंह ने यह बात कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

बड़ा नेता बनने में समय लगेगा
अपने बयान पर सफाई देते हुए अमर सिंह ने कहा कि वह बड़े नेता नहीं हैं बल्कि बड़ा नेता बनने में समय लगता है और वह अभी बहुत युवा हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह की संरचनात्मक क्षमता और अखिलेश यादव का युवा चेहरा बहुत जरूरी है।

मुलायम और शिवपाल का शुक्रगुजार हूं

जिस तरह से अमर सिंह पर पार्टी को तोड़ने का आरोप लगा रहा था उसपर अमर सिंह ने कहा कि मैं मुलायम सिंह और शिवपाल यादव का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा पक्ष लिया, उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह पार्टी के मुखिया और वही पार्टी की विचारधारा हैं।

सपा में रार का समाधान होना चाहिए
पार्टी के भीतर मचे घमासान पर बोलते हुए अमर सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में यह कोई नई बात नहीं है। अहम बात यह है कि इसका समाधान हो। खुद पर पार्टी को तोड़ने के आरोप पर अमर सिंह ने कहा कि यह आरोप उस वक्त निराधार हो जाते हैं जब खुद मुलायम सिंह ने इसे खारिज कर दिया है।

मुलायम ने किया था बचाव
गौरतलब है कि एक तरफ जहां अखिलेश यादव ने अमर सिंह को जमकर खरी-खोटी सुनाई तो दूसरी तरफ मुलायम सिंह ने उन्हें अपना भाई बताते हुए कहा था कि उसने मुझे बचाया था नहीं तो मैं जेल में होता।

 

Related Articles

Back to top button