अजब-गजबमनोरंजन

अमिताभ की नातिन नव्या के लॉकेट ने ये क्या कर डाला?

navya630navya2-570x420navya4-577x420navya5-560x420एजेंसी/ बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली सोशल साइट्स पर अक्सर विवादास्पद तस्वीरें शेयर करके सुर्खियों में बनी रहती है. खबरों की माने तो नव्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के काफी करीब है. दोनो ही लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी लगातार आती रहती हैं. नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. श्वेता को एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है.अमूमन बॉलीवुड के दूसरे सितारों के बच्चे कुछ खास मौकों पर ही साथ दिखते हैं, लेकिन आर्यन और नव्य का मामला सबसे अलग है. दोनों की कोई पार्टी एक-दूसरे के बिना पूरी ही नहीं होती है. स्कूल से लेकर बाहर तक, दोनों हर कहीं साथ नजर आते हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ हटकर है.

नव्या ने इस बार तो बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है. उसने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वे शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ खड़ी हैं. हो सकता है ये आपके लिए एक आम बात हो. लेकिन आपको बता दें नव्या ने जो ये फोटो पोस्ट की है उसमें गौर करने वाली बात नव्या या आर्यन नहीं बल्कि नव्या का लॉकेट है. इस लॉकेट में ऐसा क्या है खास हम आपको बताते हैं.

नव्या की गर्दन में लटका लॉकेट सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है. इस पर कुछ अपशब्द लिखें हुए हैं. उन शब्दों को हमने छुपा दिया है. क्योंकि इसका अर्थ बेहद ही आपत्तिजनक है जो हम सरेआम नहीं दिखा सकते. आपको बता दें कि इससे पहले नव्या ने अपने दोस्तों के साथ भी एक आपत्तिजनक फोटो शेयर की जिसमें वे कृत्रिम स्तनों के साथ छेड़छाड़ कर रही थी. जिसपर उन्हें लोगों का काफी नकारात्मक रिएक्शन देखने को मिला था…एक बात और आपको बता दें कि…

पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का ब्रेकअप हो गया है. दोनों के बीच बातचीत पूरी तरह से बंद है, लेकिन अब आर्यन और नव्या ने खुद अपने ब्रेकअप की खबरों पर विराम लगा दिया है.

स्‍टार किड आर्यन खान और नव्‍या नवेली की ये (लॉकेट) वाली सेल्‍फी सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रही है. नव्‍या ने अपने Instagram अकाउंट से यह फोटो शेयर की है. नव्या और आर्यन की यह Selfie कॉलेज की फेयरवेल पार्टी के दौरान की बताई जा रही है. 

फैशन के मामले में भी नव्या किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं. वैसे तो फिलहाल अभी उनकी बॉलीवुड एंट्री में काफी समय है, लेकिन कोई शक नहीं कि जब भी वो डेब्यू करेंगी.. वह धमाकेदार होगा.

 

Related Articles

Back to top button