मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने की गली बॉय के इस एक्टर की तारीफ में लिखा ख़त

जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय 100 करोड़ के क्लब शामिल हो चुकी है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी अहम रोल में हैं. फिल्म में एक तरफ जहां रणवीर की एक्टिंग की तारीफ हो रही है वहीं सिद्धांत भी काफी तारीफें बटोर रहे हैं. बड़ी बात है कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी अब उनके फैन हो गए हैं. बिग बी ने सिद्धांत को पत्र लिखकर उनके काम की प्रशंसा की है. इस पत्र को पाकर सिद्धांत चतुर्वेदी काफी भावुक हो गए और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत प्यारा सा जवाब दिया.

सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते लिखा- ”सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला, जो मेरे लिए अकल्पनीय है. इस ख़ुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता. ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं” तस्वीर में वह अमिताभ का लेटर दिखाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन इकलौते ऐसे एक्टर है जो अन्य एक्टर्स की फिल्मों की सराहना अपने पत्र के माध्यम से करते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने खुलासा किया था कि उन्हें यह गली बॉय कैसे मिली. उन्होंने बताया था- ”मैं ‘ तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ गाने पर डांस कर रहा था. इस दौरान जोया ने मुझे पहली बार देखा. इसके बाद दिल धड़कने दो फिल्म का गाना ‘गलन गुड़िया’ प्ले हुआ तो मैंने उनके (जोया) के साथ खूब डांस किया. इसके तुरंत बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम कौन हो? मैं चाहती हूं कि तुम मेरे इस फिल्म के लिए ऑडिशन दो और मैंने हा कर दिया. इस तरह मुझे यह फिल्म मिली. फिल्म में सिद्धांत ने एमसी शेर का किरदार निभाया है.

Related Articles

Back to top button