टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

अमित शाह ने CM पिनराई विजयन को ठहराया संघ-भाजपा के 120 कार्यकर्ताओं की मौत का जिम्मेदार

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह केरल पहुंच चुके हैं। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर निशाना साधा। शाह ने कहा केरल में अबतक भाजपा और आरएसएस के 120 से ज्यादा कार्यकर्ता मारे जा चुके हैं जिसके लिए सीधे तौर पर सीएम विजयन जिम्मेदार हैं।
अमित शाह ने CM पिनराई विजयन को ठहराया संघ-भाजपा के 120 कार्यकर्ताओं की मौत का जिम्मेदारइससे पहले शाह ने कहा कि लेफ्ट पार्टियों ने पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा में काफी वक्त तक शासन किया और अब वहां के हालात देखे जा सकते हैं। शाह ने कहा कि अब शांतिप्रिय केरल भी हिंसक हो गया है।

शाह की यात्रा के बीच खबर आई कि बीजेपी के तीन कार्यकर्ता पर हमला हुआ जिसमें वे लोग जख्मी हो गए हैं। उनपर कथित तौर पर सीपीआई (एम) के कार्यकर्ताओं ने हमला किया था। यह घटना कसारगोड जिले की है और पुलिस ने केस रजिस्टर कर लिया है।

शाह इस वक्त जन रक्षा यात्रा के लिए केरल में हैं। यह यात्रा वामपंथियों की बढ़ती हिंसा के खिलाफ है। शाह ने केरल पहुंचकर सबसे पहले कन्नूर स्थित शिव मंदिर और राजा राजेश्वर मंदिर के दर्शन किए थे। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी जनरक्षा यात्रा में हिस्सा लेंगे। योगी बुधवार को कन्नूर पहुंचेंगे।

Related Articles

Back to top button