अजब-गजब

अरेन्ज मैरेज में शादी से पहले लड़की के कमरे में पहुंचा लड़का

बारात जैसे ही दुल्हन के घर पहुंचती है. लड़का सबसे पहले भागकर लड़की के कमरे में आता है. लड़की पहले लड़के को कमरे में अंदर आने से मना कर देती है. हालांकि, दोबारा लड़का अंदर आ जाता है. कुछ यही प्लॉट है यूट्यूब पर रिलीज हुई एक शॉर्ट फिल्म अनअरेंज्ड का. यह फिल्म सोशल साइट पर काफी चर्चा में रही. आइए जानते हैं क्या है इसमें खास…

अरेन्ज मैरेज में शादी से पहले लड़की के कमरे में पहुंचा लड़काअसल में अरेंज मैरेज कर रहे लड़के के दिमाग में ये आता है कि उसे शादी से पहले एक बार लड़की को देखना चाहिए. उधर, लड़की भी अरेंज मैरेज से खुश नहीं रहती है. कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है.

दिलचस्प मोड़ तब आता है जब लड़की, लड़के को घर से बाहर भगा कर ले जाती है. उधर, लड़के पिता और पूरी बारात दोनों का इंतजार करते हैं.

अरेन्ज मैरेज में शादी से पहले लड़की के कमरे में पहुंचा लड़कादोनों एक चाय के दुकान पर जाते हैं, लेकिन लड़के के पास चाय वाले को देने के लिए पैसे नहीं रहते हैं. आगे की पूरी कहानी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

लड़की और लड़के में इस दौरान काफी बातें होती हैं.

फिल्म राहुल भटनागर ने बनाई है. उनका कहना है कि यह फिल्म युवाओं में अरेन्ज मैरेज को लेकर बदलती सोच को दिखाने की कोशिश करती है.

राहुल ये भी कहते हैं कि आज के कुछ युवा अरेन्ज मैरेज से डरे हुए भी रहते हैं. क्यों, इसे मूवी में दिखाया गया है.

इस शॉर्ट फिल्म को अब तक 11 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

खास बात ये है कि शॉर्ट फिल्म का अंत सुखद होता है.

 

 

Related Articles

Back to top button