अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

अर्शी खान और पूनम पांडे ने फिर दिया टीम इंडिया को जीत का सेक्सी तोहफा

एजेन्सी/  poonam-pandayइस बार का टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप खिलाड़ियों की दिलचस्प पारी के लिए कम बल्कि मॉडल्स के न्यूड होने के लिए ज्यादा चर्चा में है. टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के बढ़ते रोमांच के बीच अर्शी खान हो या पूनम पांडे या फिर कंदील बलोच सभी में कपड़े उतारने की जैसे होड़ मच गई है. खासकर जब भी टीम इंडिया वर्ल्‍डकप जैसे टूर्नामेंट में अच्‍छा प्रदर्शन करती है तो कुछ मॉडल अपनी खुशी जाहिर करने के लिए बेझिझक होकर कभी टॉपलेस पोज देती हैं तो कभी अपने न्‍यूड फोटो तक शेयर करती हैं. इनमें सबसे ऊपर नाम आता है मॉडल अर्शी खान का. 

इस बार भी रविवार को भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच बेहद अहम मुकाबला था, ऐसे में सबकी नजर इस बात पर टिकी थीं कि इस बार कौन सी मॉडल अपने कपड़े उतारेगी.

arshi-4

जैसे ही टीम इंडिया ने कल मोहाली में कंगारुओं को परास्त किया वैसे ही टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए अर्शी खान से लेकर पूनम पांडे ने एक बार फिर ट्विटर पर अपने नए फोटो शेयर कर दिए.arshi-1

अर्शी खान ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भी एक वादा किया था कि अगर शाहिद अफरीदी शतक बनाएंगे तो वह फ्रंट से न्यूड पोज देंगी और अगर भारत मैच जीतता है तो वह पीछे बैक से न्यूड पोज देंगी. भारत की जीत के बाद अर्शी ने अपना वो वादा पूरा भी किया था.

arshi-3-1-630x420अर्शी खान ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि वे शाहिद फरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं.

arshi-tweet-वहीं अब उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि वह पाकिस्तान में शिफ्ट होना चाहती हैं. यही नहीं अर्शी ने अपनी न्यूड फोटो का एक लिंक भी टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को शेयर किया है.

qandeel-630x325इस बार के टी-20 वर्ल्डकप में अब तक टीम इंडिया की दो जीत पर मॉडल अर्शी खान और पूनम पांडे कपड़े उतार चुकी हैं. वहीं पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच भी पाकिस्‍तान के कप्‍तान शाहिद अफरीदी को प्रोत्साहित करने के लिए हॉफ न्यूड पोज दे चुकी हैं. साथ ही कंदील बलोच ने यह दावा किया था कि अगर पाकिस्तान टीम वर्ल्डकप जीतता या अफरीदी भारत के खिलाफ शतक जमाते हैं तो वह कपड़े उतारकर डांस करेंगी.

poonam-pandayमॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद विराट कोहली और टीम इंडिया को बधाई देते हुए अपनी स्टाइल में एक गिफ्ट दिया. पूनम पांडे ने भारत की जीत के बाद टीम इंडिया के लिए गिफ्ट ट्विटर पर पोस्ट किया. दरअसल, पूनम पांडे ने अपनी एक हॉट तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है और उसमें लिखा है कि टीम इंडिया को मेरे ओर से एक छोटा सा गिफ्ट वो भी मेरी स्टाइल में.

Poonam-panday-yogaसाल 2012 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर पूनम पांडे ने निर्वस्त्र होने की घोषणा की थी, लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाईं तो उन्होंने अपने बॉथ सीन्स को दिखाने के वादे को पूरा कर दिया. उन्होंने अपनी बेवसाइट पर बाथरूम में नहाते हुए वीडियो को अपलोड किया था.

 

Related Articles

Back to top button