ज्ञान भंडार

आंखों के सामने से शादीशुदा बेटी को उठा ले गए बदमाश

police-drove-the-accused-of-kidnapping-to-minor-student-56d5425a018e6_lएजेन्सी/ नीमकाथाना. रात के लगभग डेढ़ बजे थे। चारों ओर सन्नाटा पसरा था। घर पर हर कोई गहरी नींद में था। अचानक वो शोर मचाने लगी। मां-बाप जगे तो सामने बदमाश उसे अगवा करके ले जाना चाह रहे थे। बीच-बचाव किया तो बदमाशों ने लाठी और सरियों से उनकी पिटाई कर दी। बदमाशों के दुस्साहस की यह घटना नीमकाथाना सदर इलाके की ढाणी गोमका की है।

पीडि़त परिवार की ओर से सदर पुलिस को दी गई रिपोर्ट लिखा है कि शनिवार रात करीब डेढ़ बजे शिम्भू और राजू अन्य लोगों के साथ बोलेरो में सवार होकर उनके घर पहुंचे। ढाणी गोमका पीडि़ता का पीहर है। रात को वह अपनी दो साल की मासूम बेटी के साथ सो रही थी। आरोपितों ने उसे और उसकी बेटी को जबरन गाड़ी में बैठाना चाहा तब शोर शराबा सुनकर पीडि़ता के माता-पिता भी जग गए। उन्होंने बचाव भी किया, मगर आरोपितों ने उनके साथ मारपीट कर पीडि़ता और उसके बेटी को बोलेरो में बैठाकर कोटपूतली ले गए।

पीडि़ता के मुताबिक कोटपूतली हाईवे पर पीछे से नीली बत्ती लगी गाड़ी आती देख आरोपित उसे हाईवे पर ही छोड़ गए। बाद में उसने हाईवे स्थित एक होटल पर पहुंचकर ट्रक चालकों को आपबीत्ती बताई। उन्होंने उसे कोटपूतली अस्पताल पहुंचाया, जहां से रविवार सुबह सात बजे वह परिजनों के पास पहुंची।

एएसआई रिछपाल सिंह के अनुसार शिंभू व राजू समेत कई जनों के खिलाफ रिपोर्ट मिली है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button