BREAKING NEWSस्पोर्ट्स

आईपीएल 2020 : खिलाड़ी ने तोड़ा बायो बबल, धोनी की टीम को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

नई दिल्ली : आईपीएल इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शुरुआत से ही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम किसी ना किसी विवाद में फंसती नजर आई है। अब टीम के खिलाड़ी के बायो बबल को तोड़ने की वजह से महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली टीम को नुकसान उठाना पड़ा है। टीम के गेंदबाज एम आसिफ ने बबल तोड़ा और ऐसा करने वाले वह टूर्नामेंट के पहले खिलाड़ी बन गए है।

अनलॉक 5 : सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल के लिए केंद्र ने जारी की गाइडलाइन

कोरोना महामारी फैलने की वजह से इस बार का टूर्नामेंट भारत के बाहर यूएई में खेला जा रहा है। सभी टीमों को बायो बबल में रखा गया है और किसी का भी इससे बाहर जाना मना है। ऐसा करने के दोषी पाए गए खिलाड़ी को कड़ी सजा दी जाएगी। सीएसके के तेज गेंदबाज के एम आसिफ को आइपीएल के बायो बबल को तोड़ने का दोषी पाया गया है। चेन्नई के गेंदबाज आसिफ ने कुछ दिन पहले ही बायो बबल को तोड़ा था जिसके बाद उनको क्वारंटाइन कर दिया गया। दरअसल आसिफ जिस होटल के कमरे में ठहरे हुए हैं उन्होंने उस कमरे की चाभी गुम कर दी थी।

इसके बाद कमरा खुलवाने के लिए उनको होटल के रिसेप्शन एरिया तक जाना पड़ा। ऐसा करने की वजह से ही बायो बबल टूटा क्योंकि जिस एरिया में आसिफ गए थे वह बबल प्रोटोकॉल से बाहर रखा गया था। आसिफ ने यह गलती जानबूझकर नहीं की थी इसलिए उनको 6 दिन के क्वारंटाइन में भेजकर ही माफ कर दिया गया। आमतौर पर कमरे की चाभी गुम हो जाने पर होटल के रिसेप्शन से ही मदद मिलती है लेकिन आसिफ को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह एरिया बायो बबल से बाहर है।

चंदौली में कांग्रेस का हल्लाबोल, हाथरस कांड के विरोध में किया दोरदार प्रदर्शन, देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button