मनोरंजन

आकाश अंबानी की शादी में प्र‍ियंका-गौरी खान दिखी एक जैसी

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता पारंपर‍िक रीति-र‍िवाज के साथ शन‍िवार को शादी के बंधन में बंधे. इस शाही शादी के जश्न में बॉलीवुड के तमाम स‍ितारों ने श‍िरकत की. शादी के समारोह में बॉलीवुड दीवा प्र‍ियंका चोपड़ा, आल‍िया भट्ट, करीना कपूर खान, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय ने जलवे ब‍िखेरे. इसी के साथ ट्रेड‍िशनल आउटफिट में बॉलीवुड एक्ट्रेस का अंदाज सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. लेकिन पूरी शादी में प्र‍ियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की ट्रेड‍िशनल साड़ी का लुक चर्चा में रहा, इसकी वजह थी दोनों के गेटअप का लुक.

शादी के समारोह में गौरी खान ने शाहरुख खान संग ग्रैंड एंट्री की. शाहरुख खान सफेद कलर की शेरवानी में रॉयल लुक में द‍िखे. गौरी खान ने वेड‍िंग पर स‍िल्वर शीर साड़ी पहनी थी. इस लुक को गौरी ने डायमंड ज्वैलरी के साथ कम्पलीट किया था. शादी में प्र‍ियंका चोपड़ा ने पर‍िवार संग एंट्री की. प्र‍ियंका वेडिंग में स‍िल्वर कलर की शीर साड़ी पहनी थी. गौरी और प्रियंका का स‍िल्वर गेटअप एक-दूसरे से काफी म‍िलता हुआ नजर आ रहा था.

https://www.instagram.com/p/Buyf3ofgH6d/

https://www.instagram.com/p/Buybq71hPNg/

 

आकाश अंबानी-श्लोका अंबानी की शादी में आल‍िया भट्ट और करण जौहर ने कलर कॉम्ब‍िनेशन मैचअप किया. आल‍िया पीले रंग के सब्यसाची के ड‍िजाइनर लहंगे में नजर आईं. करण जौहर पीले रंग के सेल्फ एम्ब्राइडेड शेरवानी में नजर आए. हालांकि करण जौहर ने रणबीर कपूर संग एंट्री की. वहीं आल‍िया भट्ट पार्टी में सोलो एंट्री मारते नजर आईं.

इस शाही अंदाज में ब‍िजनेस जगत से लेकर बॉलीवुड, क्र‍िकेट जगत की मशहूर हस्त‍ियों ने श‍िरकत की. शादी समारोह के बाद 10 मार्च को रॉयल अंदाज में र‍िसेप्शन की तैयारी है. इस पार्टी में एक बार फिर द‍िग्गज हस्त‍ियों का जमावड़ा लगेगा.

Related Articles

Back to top button