राष्ट्रीयवीडियो

आकाश की सगाई में बेटी के लिए भावुक हो गयें नीता और मुकेश अंबानी, देखें Video

30 जून को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता से सगाई हुई. इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा खेल और राजनीतिक जगत की हस्तियां भी शामिल हुईं. आकाश अंबानी की सगाई का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश-नीता अंबानी बेटी ईशा के लिए इमोशनल दिखे.

इस इनसाइड वीडियो में सिंगर शंकर महादेवन और हर्षदीप कौर फिल्म ‘राजी’ का विदाई सॉन्ग ‘दिलबरो’ गा रहे हैं. इस पर मुकेश बेटी ईशा के साथ डांस करते दिख रहे हैं. तभी ईशा पापा को गले लगा लेती हैं.

दूसरे वीडियो में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी बेटी को किस करते हुए दिखते हैं. विदाई सॉन्ग सुनकर बेटी के लिए भावुक होना लाजमी भी है, आखिरकार इस साल के अंत में ईशा की शादी होने की खबरें हैं. कुछ समय पहले ईशा की बिजनेस टायकून आनंद पीरामल से सगाई हुई है.

https://instagram.com/p/BkrOk4IFdzk/?utm_source=ig_embed

ईशा की सगाई पार्टी में भी मुकेश अंबानी ने बेटी संग डांस किया था. तब भी वो भावुक नजर आए थे. बात करें बेटे आकाश की सगाई पार्टी की तो उसमें सभी बॉलीवुड स्टार्स ने ग्रुप में डांस किया था. जिसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन भी नजर आए. समारोह में शंकर महादेवन और कैलाश खेर ने स्पेशल म्यूजिकल परफार्मेंस दी.

सगाई पार्टी से पहले मुंबई में आकाश-श्लोका की प्री एंगेजमेंट मेहंदी पार्टी और प्री एंगेजमेंट पार्टी रखी गई थी. जिसमें भी बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा लगा था. प्री-एंगेजमेंट पार्टी का सबसे स्पेशल मूमेंट तब आया, जब नीता ने डांस परफॉर्मेंस दी. नीता अंबानी का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Related Articles

Back to top button