मनोरंजन

आखिरकार हिना खान के हाथ लगी विक्रम भट्ट की फिल्म ‘Hacked’, इस हीरो के साथ आएंगी नज़र

अपने स्टाइल और एक्टिंग से टेलीविजन की दुनिया में पहचान बनाने के बाद टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान अब बॉलीवुड की ओर रुख कर चुकी हैं। हिना खान फिलहाल अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं मगर उससे पहले ही उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है।

बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट जल्द ही फिल्म ‘Hacked’ बनाने जा रहे हैं जिसमें हिना खान को मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने हिना को उनके ‘कसौटी जिंदगी की’ के किरदार के कारण इस फिल्म के लिए चुना है।

फिल्म में मेल लीड एक्टर के लिए ‘कृष- 3’ में काल उर्फ विवेक ऑबेरॉय के बचपन का रोल निभाने वाले रोहन शाह को फाइनल कर लिया गया है। रोहन अब तक कई सारे टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज़ का हिस्सा रह चुके हैं।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार रोहन इस फिल्म में 18 साल के एक ऐसे लड़के का किरदार निभाने वाले हैं जो उम्र में बड़ी मेगेजीन एडिटल उर्फ हिना खान से प्यार कर बेठता है। धीरे धीरे उसका प्यार जुनून बन जाता है। इस कहानी में सोशल मीडिया का भी अहम रोल दिखाया जाने वाला है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने पहली मुलाकात में ही रोहन को इस किरदार के लिए चुन लिया था।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी..’ से फेम हासिल करने वाली हिना खान इन दिनों फिल्म ‘लाइन्स’ से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म हैक्ड की शूटिंग 20 अगस्त से शुरु की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button