उत्तर प्रदेशराज्य

आगरा में कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो छोटे धमाके, कोई हताहत नहीं

सख्ती के बाद भी आज आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो हल्के धमाके से सुरक्षा एजेंसियों में काफी खलबली मच गई है।

आगरा। आतंकी संगठन आइएसआइएस की ताज को उड़ाने की धमकी के बाद आगरा में हाई अलर्ट है। सख्ती के बाद भी आज आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो हल्के धमाके से सुरक्षा एजेंसियों में काफी खलबली मच गई है। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड टीम मौके पर, मामले की छानबीन जारी। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास आज नगर निगम कर्मी के कूड़ा उठाते समय पहला धमाका हुआ। सफाई कर्मी ट्रैक्टर ट्रॉली से कूड़ा उठा रहे थे। 
आगरा में कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो छोटे धमाके, कोई हताहत नहीं
इसके थोड़ी देर बाद स्टेशन के पीछे बस्ती के एक मकान की छत से धमाके की आवाज आई। दोनों मामले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मौके पर पुलिस और अन्य अधिकारी पहुंचे हैं। आगरा में कल रात ट्रेक पर पत्थर रखकर ट्रेन पलटने की कोशिश हुई थी। उसके दौरान एक धमकी भरा पत्र मिला था।आइजी ने ट्रैक्टर ड्राइवर दीपक से पूछताछ की है। दीपक ने बताया कि ट्रॉली के टायर के नीचे धमाका हुआ था। उसने उतरकर देखा तो धुआं उठ रहा था।
शाहगंज के सरायख्वाजा के रसूलपुर में अशोक के घर की छत पर धमाका हुआ। जिसके कारण आसपास के घरों की दीवारें हिल गईं जबकि बर्तन नीचे गिर पड़े। इस दौरान करीब 15 मिनट तक सफेद धुंआ दिखाई दिया। मौके से फोरेंसिक टीम ने लिए विस्फोटक लगे टीन के टुकड़े एकत्र कर लिए हैं। विस्फोट से कूड़े के ढेर के पास खड़े ट्रैक्टर की ट्रॉली के पहिए में छेद हो गया है। 

Related Articles

Back to top button