फीचर्डराष्ट्रीय

आजादी के बाद सबसे बड़ी जीत, काम पर जनता की मुहर :अमित शाह

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की बड़ी जीत के बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली स्थित मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी सहित उत्तराखंड और मणिपुर में बीजेपी की जीत उत्साह बढ़ाने वाली है। यह इस दावे पर मुहर लगाती है कि आजादी के बाद प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ही एक ऐसे नेता के रूप में आए हैं जो गरीबों के बारे में सोचते हैं। मोदी उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।  उन्होंने कहा कि पहली बैठक में किसानों का कर्ज माफ होगा।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यूपी की जीत देश की राजनीति बदलेगी। इस बार यहां जाति, धर्म, परिवारवाद और गुंडातंत्र को नकारा गया। लोगों ने काम के आधार पर बीजेपी को वोट दिया। उन्होंने भरोसा दिलाने की कोशिश की कि उनकी पार्टी जनादेश पर खरा उतरेगी। अमित शाह ने कहा कि अमेठी और रायबरेली में 10 में से 6 सीट पर बीजेपी को जीत मिली। उन्होंने इसके लिए खासतौर पर वहां की जनता का शुक्रिया करते हुए कहा कि साल 2014 में जो उम्मीदें जगी थीं, उसे मुकाम मिलना शुरू हो गया। 

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को शाम छह बजे पार्टी कार्यालय पहुंचेगें। इसके बाद संसदीय बोर्ड की बैठक होगी और इसी में सीएम पद का फैसला होगा। अमित शाह ने कहा कि गोवा में 17 से 20 विधायकों पर सरकार बनती है। उम्मीद है वहां भी पार्टी की सरकार बनेगी। 

Related Articles

Back to top button