फीचर्ड

आतंकियों ने कश्मीर में लूटा बैंक, बरसाईं गोलियां

img_20160903025821कश्मीर के पुलवामा में हथियारबंद बदमाशों ने जम्मू कश्मीर बैंक की शाखा से लाखों रुपये लूट लिए। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को लूटेरों के आतंकी होने का शक है। मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलवामा के अरिहाल में जम्मू कश्मीर बैंक की शाखा पर अचानक चार-पांच हथियारबंद अज्ञात लूटेरों ने धावा बोल दिया। वे फायरिंग करते हुए बैंक में दाखिल हुए और वहां से करीब 11 लाख रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए।
वारदात को अंजाम देने के बाद बैंक से बाहर आकर लूटेरों ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। और इसके बाद वे मौके से फरार हो गए।
पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि बैंक को लूटने वाले आतंकवादी भी हो सकते हैं। गौरतलब है कि नोटबंदी होने के बाद से कश्मीर में बैंक लूट की कई वारदात सामने आई हैं।
बताते चलें कि इससे पहले बड़गाम जिले के पोश्कार इलाके में भी जम्मू कश्मीर बैंक की शाखा को लूटने का प्रयास किया गया था। लेकिन लूट की वारदात को नाकाम कर दिया गया था।
 पिछले महीने बड़गाम जिले में ही जम्मू कश्मीर बैंक की एक शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।जिसमें बैंक से 12 लाख रुपये की नकदी लूट ली गई थी।
बाद में लूट की इस वारदात का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के लिए जमीनी स्तर पर काम करने वाले कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया था।
 
 

Related Articles

Back to top button