मनोरंजन

आयुष्मान खुराना ने इस मूवी के लिए सिर्फ 10 मिनट में कर दी थी हां…

आयुष्मान खुराना फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके अलावा फिल्म ड्रीम गर्ल में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये मूवी एक यूनिक कॉन्सेप्ट पर है. लेकिन क्या जानते हैं कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए मजह 10 मिनट में हां कर दी थी.

आयुष्मान को फिल्म का कॉन्सेप्ट इतना पसंद आया कि उन्होंने हामी भरने में 10 मिनट से ज्यादा समय नहीं लिया. डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, अंधाधुन और बाधाई हो की सफलता के बाद, आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार हैं. नामी प्रोड्यूसर उनके साथ काम करना चाहते हैं. जब राज शांडिल्य ने ड्रीम गर्ल के लिए आयुष्मान से संपर्क किया, तो उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी. सिर्फ दस मिनट के लिए स्क्रिप्ट पढ़ी और हां कह दिया.

बताते चलें कि राज एक शानदार लेखक हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. आयुष्मान खुराना को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई. फिल्म की बात करें तो ये एक कॉमिक ड्रामा है. इसमें आयुष्मान एक छोटे शहर के लड़के का रोल निभाएंगे, जो कि फीमेल आवाज में आसानी से बोल सकता है. मूवी सितंबर 2019 में रिलीज होगी. एकता कपूर की इस फिल्‍म से लेखक राज शांडिल्य डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्‍म में आयुष्मान पहली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म की कहानी यूपी के मेरठ की है.

बता दें इससे पहले आयुष्मान की दोनों फिल्म बधाई हो, अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. आयुष्मान की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया.

Related Articles

Back to top button