उत्तर प्रदेशलखनऊ

आर्यकुल कालेज में जाॅब फेयर का आयोजन हुआ

लखनऊ दिनांक 1 जून। आर्यकुल ग्रुप आॅफ कालेज में बीफार्मा, एमफार्मा, एम.बी.ए. के छात्रों के लिए जाॅब फेयर का आयोजन किया गया। इस जाॅब फेयर में 10 राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय कम्पनियों ने हिस्सा लिया।

इस जाॅब फेयर के संयोजक कालेज के प्रबंध निदेशक सशक्त सिंह ने बताया कि दो दिवसीय जाॅब फेयर में कुल 10 कम्पनियों ने हिस्सा लिया। जिसमें बायोफार्मा और हेल्थकेयर अन्तर्राष्ट्रीय कम्पनी मर्क, ऐरीकेम, ड्रीम इंडिया फार्मास्युटिकल्स, एल्पा इंडिया प्रा.लि., लाॅ प्रीस्टीन, साइनिंग लाइफ, एचडीएफसी लाइफ, वापी केयर युनिट, जे मित्रा एण्ड को प्रा.लि., ट्यूलिप डायग्योस्टिक प्रा.लि., बजाज एलायंस ने हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम की कोआर्डिनेशन टीम के सदस्यों में डाॅ.नवनीत बत्रा, डा.ॅ स्तुति वर्मा, अंकिता अग्रवाल, श्रीमति शिवभद्रा सिंह ने बताया कि बीफार्मा, एमफार्मा व एमबीए के कुल 90 बच्चों ने प्रथम चरण का साक्षात्कार देने के बाद कुल 21 बच्चों का चयन किया गया। जिसमें 4 लाख से 7 लाख तक का वार्षिक पैकेज तक देने की बात कही गयी है। इस जाॅब फेयर के बारे में बताते हुए श्री सशक्त सिंह ने कहा कि आर्यकुल में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जाॅब फेयर का सफल आयोजन सम्पन्न हुआ। सबसे महप्वूर्ण बात यह है इस बार कई अन्र्राष्ट्रीय कम्पनियों ने हिस्सा लिया जो कि हर्ष का विषय है।

Related Articles

Back to top button