टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इस धाकड़ खिलाड़ी का गिरा विकेट, शमी और पंत को मौका

युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिली है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की  सीरीज के लिए बुधवार को भारतीय टीम की गई, जिसमें पंत का भी नाम है। वहीं, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से शुरु हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बुधवार को टीम की घोषणा कर दी गर्ई है।

 

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम में रोहित शर्मा को टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है जबकि दिल्ली के धाकड़ बल्लेबाज रिषभ पंत और तेज गेंदबाज को शार्दुल ठाकुर को भी टेस्ट टीम में शामिल कर लिया है। वहीं तेज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर भारतीय टीम में अपना जलवा दिखाने को बेताब है।

लीड्स वनडे गंवाने के बाद कप्तान विराट ने कहा है कि उन्हें और चयन समिति को कोई कड़ा फैसला लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अब देखना ये होगा कि टेस्ट सीरीज टीम कैसा प्रदर्शन करती है। लोकेश राहुल की सलामी बल्लेबाज के तौर पर वापसी हुई। मध्यक्रम में अजिंक्य रहाणे का होना तय है।

टीम इंडिया-  कोहली (कप्तान), शिखर धवन,  केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), करुण नायर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रिषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, हार्दिक पंड्या, इशांत शर्मा,  मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर

Related Articles

Back to top button