दिल्लीफीचर्डराज्य

इन दो तस्वीरों में छुपा है वो राज जिसने सरेआम करा दी ‘आप’ की किरकिरी

बागी पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले अंकित भारद्वाज पर हड़बड़ी में बयान देकर पार्टी एक बार फिर विवादों में फंस गई है। वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने भारद्वाज को भाजपा का कार्यकर्ता बताया।
इन दो तस्वीरों में छुपा है वो राज जिसने सरेआम करा दी 'आप' की किरकिरी
 

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इससे जुड़े कई ट्वीट का रि-ट्वीट किया, लेकिन हमला करने वाला शख्स भाजपा नेता नहीं था। वह आप का कार्यकर्ता निकला। कपिल मिश्रा ने इस पर तंज कसा कि संजय भाई को बयान देने से पहले थोड़ा होमवर्क कर लेना चाहिए था।
 

जल्दबाजी में उन्होंने गलती कर दी। आनन-फानन में आप नेताओं की सक्रियता उनके गले की फांस बन गया। हमलावर के आप का कार्यकर्ता साबित होने के बाद भाजपा हमलावर हो गई, जबकि आप ने चुप्पी साध ली।
 

दिलचस्प यह कि थोड़ी देर बाद हमला करने वाले भारद्वाज का एक वीडियो भी आ गया, जिसमें वह मुंडका में आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहा है। बताया जा रहा है कि विधानसभा क्षेत्र में वह मोहल्ला क्लीनिक का सह संयोजक भी है। 

ये भी पढ़े: राजधानी शताब्दी में यात्रा करने वालों के लिए अब अच्छी खबर, टिकट खरीदने से पहले जरूर रखें ये जानकारी

केजरीवाल ने कई ट्वीट को किया रि-ट्वीट: वहीं ट्वीटर पर केजरीवाल से सवाल किए गए। लोगों ने पूछा कि कपिल मिश्रा के आरोपों पर चुप्पी रखने वाले केजरीवाल आखिर हमलावर को भाजपा कार्यकर्ता साबित करने में तेजी दिखाई, जबकि उन्हें असल मुद्दे पर बात करनी चाहिए थी।
 

हमला तेज होने पर केजरीवाल दोबारा ईवीएम पर सवाल उठाने वाले ट्वीट को रि-ट्वीट करने लगे। वहीं पुराने कुछ ट्वीट हटा भी दिए। इस दौरान उन्होंने बीते दिनों माफिया शहाबुद्दीन प्रकरण से एक बार फिर विवादों में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के एक ट्वीट को भी रि-ट्वीट किया।      
 

कपिल मिश्रा ने दी सलाह: पंजाब के पूर्व प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इस दौरान उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर भी सवाल उठाए हैं। घुग्गी को कपिल मिश्रा ने सलाह दी है कि घुग्गी भाई, पार्टी मत छोड़िए।

ये भी पढ़े: कपिल म‌िश्रा की मां बोली- केजरीवाल से, ये झूठ तुम्हारे किसी काम नहीं आएंगे

यह हमारी पार्टी है। ज्यादातर पार्टी के कार्यकर्ता ईमानदार हैं। सिर्फ 5-6 लोग ही पार्टी में भ्रष्ट हैं। हम सभी मिलकर आप को साफ करेंगे।
 

Related Articles

Back to top button