अद्धयात्म

इन दो राशियों की लगने वाली है लौटरी क्योंकि 10 जून से राहू कर रहे हैं अपना राशि परिवर्तन…!

जैसा की आप सबको पता है जून का महीना शुरू हो चुका है, इस महीने में बहुत से ग्रहों में बदलाव किया है. ये तो आपको पता ही होगा कि हमारे जीवन में ग्रहों का अपना ही महत्व होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 12 राशियाँ बताई गयी है जिनका प्रभाव सीधा हमारी जिन्दगी पर पड़ता है और इनकी वजह से हमारे जीवन में बहुत से परिवर्तन देखने को मिलते है. जैसे ही ग्रह अपनी दशा बदलते है वैसे ही मानव जीवन पर वे अपना असर दिखाना शुरू कर देते है.

इन दो राशियों की लगने वाली है लौटरी क्योंकि 10 जून से राहू कर रहे हैं अपना राशि परिवर्तन…!हमारे जीवन में अच्छा बुरा सब ग्रहों के कारण ही होता है. आज हम आपको उन 2 राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी किस्मत ठीक आज से चमकने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहू को सारे ग्रहों में सबसे क्रूर और बुद्धि को भ्रमित करने वाला ग्रह माना जाता है. इतना ही नहीं शनि के बाद राहु-केतु ऐसे दो ग्रह हैं जो एक राशि में लंबे समय करीब 18 महीने तक रहते हैं.

मेष राशि :-
मेष राशि वाले जातकों को अचानक धनलाभ हो सकता है. ऑफिस के तनाव को घर में ना लायें.क्योंकि इसकी वजह से आपके परिवार में तनाव आ सकता है और परिवार की ख़ुशी खत्म हो सकती है. बेहतर होगा कि परेशानियों का सामना दफ्तर में ही करें और परिवार के साथ प्यार से रहें. इतना ही नहीं आपको प्यार में निराशा मिल सकती है लेकिन धौरी रखें आखिर में प्यार की ही जीत होती है. आज का दिन ऐसा है जैसा आप चाहोगे वैसा ही होगा. अपने जीवनसाथी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं.

कन्या राशि : –
इस राशि वालों के लिए आज कोई न कोई खुशखबरी मिल सकती है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी की भावनाओं को समझें, आपकी किस्मत का सितारा बदल रहा है, लेकिन आपकी मर्जी के बिना कुछ भी नहीं हो सकता.

Related Articles

Back to top button