अद्धयात्म

इन ख़ास महीनो में शादी करने वाले लोग रहते है काफी खुश, होते है बेहद रोमांटिक

शादी में दो लोगो की कुंडलिया इसलिए मिलवाई जाती है क्योकि शादी में किसी तरह की अड़चने नहीं आये।

लेकिन आजकल कुंडलियों के साथ साथ शादी करने के महीने को भी अहमियत देने लगे है महीने का असर आपके रिश्ते पर भी पड़ता है तो चलिए जानते है किस महीने में शादी करे से आपके जीवन पर क्या असर पड़ता है।

जनवरी – इस महीने में जिन लोगो की शादी होती वह लोग कुंभ राशि से प्रभावित होते है इस महीने में जो लोग शादी करते है उन लोगो का रिश्ता हमेशा गर्मजोशी से भरा रहता है इस महीने में शादी करने वालो के रिश्ते आसानी से नहीं टूटते है।

फरवरी – इस महीने में शादी करने वाले लोगो का रिश्ता काफी भावुक किस्म के होते है यह लोग मं राशि से प्रभावित होती है इस महीने में शादी करे वाले लोग एक दूसरे की खुशियों का ध्यान रखने का पूरा प्रयास करते है।

अप्रैल – इस महीने में राशि करे वाले लोग वृषभ राशि से प्रभावित होता है इस महीने में शादी करने वाले लोगो के बीच हमेशा प्यार रहता है इस महीने को शादी के लिए सबसे शुभ माना जाता है।

जुलाई – इस महीने में शादी करने वाले लोग सिंह राशि से प्रभावित होते है इस महीने में शादी करने वाले कपल हमेशा अपने रिश्ते को संजोकर रखते है।

सितंबर – इस महीने में राशि करने वाले लोग तुला राशि से प्रभावित होते है इस महीने में शादी करने वाले लोगो को अपनी लाइफ को बैलेंस करके चलना आता है।

Related Articles

Back to top button