मनोरंजन

इन 3 अभिनेत्रीयों ने फिल्मे छोड़ अपना लिया था वेश्यावृत्ति का धंधा, नाम जानकर लगेगा बड़ा झटका

आज हमारे देश में कई तरह की घटनाये सामने आती है अगर हम दुनियां की बात करें तो ऐसे कई लोग है जो कि कुछ अनोखी जिन्दगी जी रहे है इसके लिये हम कह सकते है कि ये जो दुनिया है हमारी बहुत अनोखी है यहां पर ऐसे–ऐसे लोग रहते है की आप उन्हें देखकर हैरान हो जाएगें! यही कारण है कि यहां आए दिन कई सारी खबरें सुनने को मिलती रहती है। यहां अफेयर, ब्रेकअप, शादी, तलाक होना कोई बड़ी बात नहीं है जबकि हमारे समाज में ऐसा होना बेहद ही हैरानी भरा होता है। लेकिन ये बात भी सच है कि बॉलीवुड की दुनिया आम लोगों की दुनिया से बिल्‍कुल अलग है यंहा पर कौन कंहा पहुँच जाये ये कोई नहीं जानता ,आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रीयो से मिलवाने वाले है जिसने की फ़िल्मी जगत छोड़ कर वेश्यावृत्ति का काम करने लगी !इन 3 अभिनेत्रीयों ने फिल्मे छोड़ अपना लिया था वेश्यावृत्ति का धंधा, नाम जानकर लगेगा बड़ा झटका

बॉलीवुड की दुनिया बेहद ही रंगीन है यही कारण है कि यहां आए दिन कई सारी खबरें सुनने को मिलती रहती है। यहां अफेयर, ब्रेकअप, शादी, तलाक होना कोई बड़ी बात नहीं है जबकि हमारे समाज में ऐसा होना बेहद ही हैरानी भरा होता है। लेकिन ये बात भी सच है कि बॉलीवुड की दुनिया आम लोगों की दुनिया से बिल्‍कुल अलग है यंहा पर कौन कंहा पहुँच जाये ये कोई नहीं जानता ,आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रीयो से मिलवाने वाले है जिसने की फ़िल्मी जगत छोड़ कर वेश्यावृत्ति का काम करने लगी !

भुवनेश्वरी:- आपको बता दे की इनको पुलिस ने गन्दा काम करते हुए पकड़ा था कुछ दिनो तक इन पर केस चला उसके बाद राजनीतिक लोगो की सहायता से ये सारे आरोप मुक्त हो गयी ,साल 2000 मे साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद इन्हे अपना पहला लीड रोल साल 2008 मे फिल्म ‘कुरकुरे’ मे मिला था और फ़िल्मी जगत में बहुत नाम कमाया !

श्वेता प्रसाद बासु:- इसको कौन नहीं जानता इन्होने फ़िल्मी सफर की शुरुआत साल 2002 मे की थी,उसके बाद इन्होने गंदे काम करना शुरू कर दिया पुलिस ने इनको पांच सितारा होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार किया था ,जिसके बाद इनका फ़िल्मी करियर ख़राब हो गया था ,ये काफी दिनों तक चर्चा में बनी रही थी !

सायरा बानो:- आपको बता दे की ये तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है इन्होने अपने अभिनय से बहुत लोगो को अपना दीवाना बनाया था ,इनको हैदराबाद पुलिस ने रंगे हाथो गिरफ्तार किया था ,पुलिस ने बताया था की इनके ऊपर बड़े लोगो का हाथ था !

Related Articles

Back to top button