मनोरंजन

इन 5 अभिनेत्रियों को देखकर चकरा जायेगा आपका सर, एक बार इनकी तस्वीरें देखकर कहेंगे…

आपने बॉलीवुड और हॉलीवुड की तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल देखी होंगी. लेकिन धीरे धीरे बांग्लादेश भी सिनेमा के क्षेत्र में काफी आगे बढ़ चूका है. आज हम आपको बांग्लादेश की कुछ एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्हें देखकर आप भी आहें भरने लगेंगे. खूबसूरती में ये एक्ट्रेस हॉलीवुड और बॉलीवुड को भी मात देती नजर आएँगी.

1.पोरी मोनी

पोरी बांग्लादेश की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. मोनी को अभी इंडस्ट्री में आये मात्र 3 साल ही हुए है. उनकी पहली फिल्म नजरूल इस्लाम खान द्वारा निर्देशित अभिनेता सिमन सदिकि के साथ पारो मोनी भलोबाशा शिमिाहीन के माध्यम से 13 फरवरी 2015 को रिलीज हुई फिल्म में अभिनय की शुरुआत की थी लेकिन इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी थी.

2.आचोल

आचोल बांग्लादेशी एक्ट्रेस में से एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं उन्होंने भूल नमक फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी उन्हें कुछ ही सालों में कामयाबी हासिल कर ली. लेकिन इसके बाद इनकी कोई बड़ी फिल्म अभी तक नहीं आई है.

3.महिया माही

माहिया साल 2012 से अपनी खूबसूरती का जलवा फिल्मों में बिखेर रही है. इन्होने फिल्म भालबाशर रोंग से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी.

4.बिद्या सिन्हा सहा मीम

बिद्या सिन्हा सहा मीम बांग्लादेशी मॉडल है जो लक्स चैनल 1 की सुपरस्टार 2017 की मॉडल रह चुकी हैं उसके बाद से ही उनको फिल्मों के काफी ऑफर आने लग गए। वह आछे जोल नाम फिल्म के साथ वह फिल्म इंडस्ट्री में आई। जिसके बाद से बंगलादेशी सिनेमा में इनकी डिमांड काफी बढ़ गई है. ये बांग्लादेश की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है.

5.अमृता खान

अमृता से मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म गेम थी जिसमे उन्होंने शानदार काम किया था. इसके बाइ द ये बहुत कम समय में फिल्मो में फेमस हो गई. अमृता फिल्मो के साथ साथ कई मॉडलिंग और विज्ञापन भी करती है.

Related Articles

Back to top button