जीवनशैली

इन 5 वजहों से पुरुष हो रहे हैं मैच्योर महिलाओं की ओर अट्रैक्ट !

पु1_1448952649रुषों का महिलाएं की तरफ अट्रैक्शन को आम बात है, लेकिन जब ये अट्रैक्शन किसी मैच्योर महिला की तरफ हो तो ये खास बन जाता है। पड़ोस से लेकर ऑफिस तक में अब ऐसे रिलेशनशिप बनते देखे जा सकते हैं। फिल्मों तक में इस सच्चाई को दिखाया जाने लगा है, जिसका हालिया उदाहरण हैं ‘हंटर’ और ‘गुड्डू की गन’ जैसी फिल्में। उम्र के साथ जहां खूबसूरती ढलती जाती है, वहीं कुछ पॉजिटिव चीजें भी होती हैं, जिन्हें शायद पुरुष नोटिस करने लगे हैं और रिलेशनशिप बनाने से लेकर शादी करने तक में वे मैच्योर महिलाओं को तरजीह देने लगे हैं। इसके अलावा, ऐसी क्या चीजें हैं जो उन्हें ऐसी महिलाओं की ओर अट्रैक्ट कर रही हैं, इसके बारे में जानेंगे….
कुछ साइकोलॉजिस्ट का कहना है कि.
45-50 की उम्र में उनमें सेक्स की उत्तेजना बढ़ जाती है और किसी कम उम्र की महिला से वे पुरुष को ज्यादा संतुष्ट कर सकती हैं, यह भी एक कारण है कि पुरुष उनके प्रति अट्रैक्ट होते हैं।
 
जिम्मेदार होती हैं मैच्योर महिलाएं
मैच्योर महिलाएं जहां अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाना जानती हैं वहीं मुश्किल सिचुएशन का अच्छे से सामना करना भी जानती हैं। कई मामलों में वो न सिर्फ अपने एक्सपीरिएंस शेयर करती हैं बल्कि जरूरत पड़ने पर इनके मसले भी ढूंढ निकालती हैं। जिससे कई जगहों पर पुरुष रिलैक्स फील करते हैं। घर के बड़े-बूढ़ों से लेकर बच्चों तक के केयर टिप्स उन्हें अच्छे से पता होते हैं।
संतुष्ट करती हैं मैच्योर महिलाएं

 

Related Articles

Back to top button