स्पोर्ट्स

इरफान पठान ने क्रिकेट से बनाई दूरी, अब करेंगे रियलिटी शो

हिंदी सिने जगत की निर्देशक, निर्माता, एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर फराह खान के रियलिटी शो ‘लिप सिंग बैटल’ में बॉलीवुड के ‘न्यूटन’ यानि राजकुमार राव की जगह अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर इरफान पठान नजर आएंगे। राव एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसमें उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था।
 बता दें कि शो में राजकुमार लोगों को एंटरटेन कर रहे थे, तभी वो दुर्घटना के शिकार हो गए थे। शो में राजकुमार के साथ कृति सेनन काम कर रही थीं। हालांकि, राव के चोटिल होने के बाद कृति के साथ काम करने वालों  की तलाश कर रही कर रही थी। फिलहाल डॉक्टर ने राव को बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

शो मेकर्स ने कहा, ‘हीरोपंती और दिलवाले में टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन, कृति के को-स्टार थे। उनको भी कहा गया था, लेकिन उनके पास टाइम नहीं था। कृति के पास भी टाइम का अभाव रहता है और दूसरे दिन शूट नहीं कर सकती।’ इसलिए कृति अब शो की पार्ट नहीं रही। अब मेकर्स फ्रेश पेयर की तलाश कर रही है। हालांकि मेकर्स शब्बीर अहलूवालिया और साक्षी तंवर को एप्रोच किया था और दूसरी तरफ क्रिकेटर हरभजन सिंह को भी एप्रोच किया गया था।

मालूम हो कि इरफान को इस साल रणजी ट्रॉफी के लिए बड़ौदा का कप्तान बनाया गया है। हालांकि, उनका कप्तान के रूप में प्रदर्शन सराहनीय नहीं रहा है। बड़ौदा को अपने पहले मैच में मध्यप्रदेश के हाथों हार झेलनी पड़ी। जबकि आंध्रप्रदेश के खिलाफ दूसरा मैच ड्रॉ हो गया। इस दौरान इरफान का प्रदर्शन बल्ले से अच्छा नहीं रहा। जबकि उनके बड़े भाई युसूफ पठान ने दो शतक जड़े दिए।
 
 

Related Articles

Back to top button