उत्तराखंडराज्य

इलाज कराने बाबा रामदेव की शरण में पहुंचे कादर खान

kadar-khan-561f1efbf0015_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी. उत्तराखंड:  प्रख्यात सिने अभिनेता कादर खान इलाज कराने के लिए बाबा रामदेव की शरण में आए हैं। वह हरिद्वार-दिल्ली रोड स्थित पतंजलि योगपीठ में इलाज कराने पहुंचे हैं।

पतंजलि योगपीठ के आचार्य बालकृष्ण ने बुधवार को उनका स्वागत किया। बृहस्पतिवार को चेकअप करने के बाद कादर खान का विधिवत इलाज शुरू किया जाएगा। कभी विलेन, कभी चरित्र अभिनेता तो कभी हास्य कलाकार के रूप में अपनी अनूठी अभिनय शैली से हिंदी सिनेमा प्रेमियों का मनोरंजन करने वाले कादर खान शाम सात बजे पतंजलि योगपीठ पहुंचे।

वे मुंबई से हवाई मार्ग से जौलीग्रांट आए उसके बाद पारिवारिक मित्र संतोष भारती के साथ सड़क मार्ग से हरिद्वार होते हुए पतंजलि पहुंचे। पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण ने उन्हें रुद्राक्ष की माला पहनाकर उनका और साथ आए लोगों का स्वागत किया।

कार से उतारकर उन्हें व्हीलचेयर पर बिठाया गया। जहां से लिफ्ट से पतंजलि फेस वन के तपस्या ब्लाक स्थित कमरा नंबर सी- 303 में ले जाया गया इस दौरान मीडिया कर्मियों ने कादरखान से बात करने की कोशिश की। उन्होंने कोई बात नहीं की।

आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि कुछ समय पूर्व उनकी मुलाकात मुंबई में हुई जब उनके परिचितों ने उन्हें बताया था कि कादरखान बीमार हैं।

उन्हें घुटनों में दर्द, शुगर आदि बीमारियां हैं। प्राथमिक उपचार के लिए उन्होंने उन्हें पतंजलि लाने की सलाह दी थी। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को कादरखान का पूरी तरह परीक्षण किया जाएगा।

इसके बाद बीमारी की पहचान कर उनका उपचार शुरू किया जाएगा। आचार्य बालकृष्ण से वार्ता करते हुए कादरखान ने कहा कि वे अभी तक पतंजलि योगपीठ के बारे में सुना ही था लेकिन अब यहां आकर अभिभूत हैं। आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि पतंजलि निरोगी भारत के अपने लक्ष्य के अनुरूप सभी को चिकित्सा सुविधा मुहैया करा रही है।

करीब दस साल बाद कादरखान की नई फिल्म हो गया ‘दिमाग का दही’ रिलीज होने वाली है। पतंजलि योगपीठ पहुंचने से पूर्व कुछ समय के लिए हरिद्वार में केशव आश्रम के पास उनकी गाड़ी रुकी। वहां लोगों से मिलते हुए कहा कि लोग उनकी फिल्म देखने जरूर आएं। उनके साथ उनका बेटा शाहनवाज खान भी आया है।

Related Articles

Back to top button