मनोरंजन

इसलिए बेहद नर्वस है ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दासदेव’ की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे कि, इस फिल्म को सुधीर मिश्रा बना रहे है, जिसके चलते ऋचा का कहना है कि, हर कलाकार को कम से कम एक बार सुधीर मिश्रा के साथ जरूर काम करना चाहिए. दिलचस्प बात यह है कि, ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘थ्री स्टोरी’ और ‘दास देव’ एक ही दिन 9 फरवरी 2018 को सिनेमा घरों में पहुंचने वाली हैं. जिसके चलते ऋचा बहुत ही नर्वस है.इसलिए बेहद नर्वस है ऋचा चड्ढा

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने अपने बयान में कहा कि, “मैं एक साथ नर्वस और उत्साहित हूं. ऐसा बहुत कम होता है, जब किसी कलाकार की एक ही दिन दो फिल्में प्रदर्शित हों. कम से कम मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरी दो फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में पहुंचेगी. पर मेरे उत्साह की वजह यह है कि मैने इन दोनों फिल्मों के साथ न्याय किया है. दोनों ही फिल्मों की विषयवस्तु अलग अलग है और दोनों से मुझे काफी उम्मीदे हैं.”

जब ऋचा से पूछा गया कि, दर्शक एक ही समय में एक ही कलाकार की दो दो फिल्में कैसे पसंद करेगा. उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, ”देखिए, एक कलाकार की हैसियत से फिल्म कब सिनेमाघरों में पहुंचेगी, इसका निर्णय मैं नहीं कर सकती. फिल्म को प्रदर्शित करने का अंतिम निर्णय तो निर्माता का ही होता है.”

Related Articles

Back to top button