मनोरंजन

इस अफगानिस्तानी लड़की खूबसूरती का कहर, बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी इसके सामने कुछ भी नहीं

खूबसूरती क्या होती है अगर आपसे ये सवाल पूछा जाये तो आपका जवाब भी यही होगा की खूबसूरती खूबसूरती देखने वाले की आंख में होती है मतलब जो चीज हमारी आँखों को पसंद आ जाती है उसे ही हम खूबसूरत कहते हैं। प्रकृति में वैसे तो खूबसूरत चीजों की कोई कमी नहीं है लेकिन इन सभी में से ईश्वर ने जो सबसे खुबसूरत बनाया है वो है स्त्री के खूबसूरती। अगर खूबसूरत स्त्री की बात होती है तो सबसे पहले हमारी निगाहे बॉलीवुड की तरफ जाती है क्योंकि हमारे बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकारा मौजूद है जिनकी खूबसूरती देखने लायक है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड से हटकर एक ऐसी लड़की के बारे में बताने और दिखाने वाले है जिसकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ भी फेल है जिसकी खूबसूरती की चर्चे पूरे विश्व में है।

कौन है ये लड़की

आज हम आपको जिस लड़की के बारे में बताने वाले है वह अफगानिस्तान की लड़की है, जिसका नाम नेदा वफा है।

सिर्फ 14 साल की है नेदा

जी हां अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा जो की मात्र 14 साल की है और इतनी कम उम्र में ये इतनी ज्यादा खूबसूरत है जिसे देख आप भी कहेंगे की हाँ इसे कहते है खूबसूरती।

इतनी कम उम्र में अपनी ख़ूबसूरती से सबको बनाया दीवाना

आपको बता दे नेदा वफ़ा ने महज 14 साल की उम्र में ही अपनी बेमिशाल खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना दिया हैं। यहाँ तक के लोगों ने तो इन्हें खूबसूरती की रानी तक का नाम दे दिया है।

नेदा को किसी मेकअप की नही पड़ती जरुरत

बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान में नेदा की खूबसूरती के अनगिनत दीवाने हैं। नेदा इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनको किसी भी तरह के कोई मेकअप की जरूरत ही नहीं पड़ती।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है नेदा की खूबसूरत तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर नेदा की खुबसूरत तस्वीरे जमकर वायरल हो रही है और इनकी वायरल तस्वीरों को देख लोग इन्हें खूबसूरती की मल्लिका तक कहने लगे है।

अफगानिस्तान की ये लड़की एक सिंगर भी है
नेदा वफ़ा अफ़ग़ानिस्तान के काबुल की रहने वाली हैं। नेदा वफ़ा न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि एक कमाल की सिंगर भी है। महज 14 साल की उम्र में अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खास पहचान बना ली है।

पूरी दुनिया में हो रही ख़ूबसूरती की तारीफ
नेदा की खूबसूरती की तारीफ दुनियाभर में है, लेकिन अभी वह पढ़ाई कर रही है। कुछ फिल्मों में काम कर चुकी नेदा भविष्य में हीरोइन बनने का सपना पालें हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि नेदा की खूबसूरती को देखकर कोई भी कह सकता है कि वह भविष्य में अफगानिस्तान की सबसे सफल और सुंदर अभिनेत्रियों में से एक होंगी।

Related Articles

Back to top button