मनोरंजन

इस अभिनेत्री के पिता ने कर दिया था अपने ही परिवार का खात्मा

आज के समय में बॉलीवुड में काम पाना बहुत ही मुश्किल है.अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को काम पाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाना पड़ता है.बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से आज बॉलीवुड में यह मुक़ाम हासिल किया है.बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां और अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर कुछ फ्लॉप फ़िल्मों के साथ शुरू किया था पर धीरे-धीरे उन्होंने सफ़लता का मुक़ाम छुना शुरू कर दिया.

बॉलीवुड में भारत के अभिनेता और अभिनेत्रियों के अलावा दूसरे देशों के कलाकारों ने भी काम किया है.इन देशों के कलाकारों को भारत के अभिनेता और अभिनेत्रियों जितना प्यार तो लोगों से नहीं मिलता पर इतना कम भी नही मिलता जितना लोगों को लगता है.

ऐसी ही एक पाकिस्तान से आई अभिनेत्री थी लैला खान. लैला खान उस समय ख़बरों में आई थी , जब उन्होंने बॉलीवुड के सफल अभिनेता राजेश खन्‍ना के साथ एक फिल्म में बेहद बोल्‍ड सीन दिए थे. यह फिल्म 2008 में आई थी जिसका नाम था ‘वफा : अ डेडली लव स्टोरी’ .

इस फिल्म में लैला और राजेश खन्ना पर फिल्माए एक गाने में इन दोनों ने कुछ इंटीमेट सीन दिए थे. लैला से राजेश की उम्र बहुत बड़ी थी. उम्र में बड़े राजेश खन्ना के साथ यह सीन देते समय लैला जरा भी नहीं घबराई और उन्होंने यह बोल्ड सीन बिना डरे दिये. फिल्म में दिये इन सीन की वजह से लैला ने खूब सुर्खिया बटोरी. लेकिन 2012 के जनवरी महीने में लैला के ही सौतेले पिता ने उनकी हत्या कर दी.
आखिर क्यों परिवार के साथ अचानक गायब हो गई थी लैला…

पाकिस्तान में सफलता ना मिलने के बाद जब लैला ने मुंबई की तरफ अपना रुख किया तो उन्हें धीरे-धीरे सफलता मिलने लगी. लेकिन एक दिन अचानक लैला खान अपने पूरे परिवार के साथ गायब हो गई.

लैला को आखिरी बार उनके पूरे परिवार के साथ मुंबई के पास इगतपुरी में उनके फॉर्महाउस पर देखा गया था.वहां वो परिवार के साथ कुछ समय बिताने आई थी. गायब होने के कुछ समय पहले लैला की मौसी से लैला ने बताया था कि वो इस समय चंडीगढ़ में है. लेकिन इसके कुछ दिनों बाद ही पूरा परिवार एक साथ गायब हो गया.

आखिर क्यों सौतेले पिता ने की कर दी थी लैला की हत्या…

परिवार के गायब होने के कुछ समय बाद लैला के पिता नादिर पटेल ने लैला और परिवार के लोगों के किसी के द्वारा अपहरण करने की रिपोर्ट मुंबई के पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी.जब पुलिस ने धीरे-धीरे इस केस में जांच शुरू की तो उन्हें पता चला कि लैला के सौतेले पिता जिनका नाम परवेज इकबाल टाक है ने संपत्ति के लिए पूरे परिवार को ही मौत की नींद सुला दिया है.

बाद में पता चला कि परवेज एक आतंकवादी है और इसके साथ ही वो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य भी है.जम्मू-कश्मीर पुलिस के परवेज को गिरफ्तार करने के बाद परवेज ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

छापेमारी के दौरान पुलिस को फॉर्महाउस से मिले थे 6 नरकंकाल…

परवेज अपने पूरे परिवार को इगतपुरी स्थित अपने फार्महाउस ले गया था. उसने वहां पूरे परिवार की हत्या कर दी और सभी शवों को फार्महाउस के पीछे दफना दिया था. मुंबई पुलिस को फार्महाउस से 6 फुट गहरे गड्ढे से 6 नरकंकाल मिले थे.

गड्ढे के सबसे नीचे वाले हिस्से में 3 शव रखे हुए थे और उन्ही शवों के ऊपर खून से रंगे हुए तकिए और बहुत सारे कपड़े रखे हुए थे. इसके बाद 3 और लोगों के शवों को रखा गया था जिसके बाद ऊपर से मिट्टी डालकर अच्छे से गड्ढे को ढंका हुआ था.

Related Articles

Back to top button