मनोरंजन

इस अभिनेत्री से पागलों की तरह प्यार करते थे अजय देवगन, लेकिन नहीं हुई शादी

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से अभिनेता है जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर अपनी कड़ी मेहनत और लगन से पाया है. बॉलीवुड में ऐसे भी बहुत से अभिनेता हैं जिन्होंने सावंला रंग होते हुए भी आज बॉलीवुड में ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जिसको पाना उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं था. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सुपर स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब अपने अभिनय से बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा कर रहे हैं.

ये हैं वो अभिनेता
हम जिनकी बात कर रहे हैं वो है बॉलीवुड में सिंघम नाम से मशहूर अभिनेता अजय देवगन. फिल्म इंडस्ट्री में अजय किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में अजय अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. आपको बता दें फिल्मों में काम करते हुए अजय को 26 साल हो चुके हैं. उनके द्वारा की गयी सभी फिल्में बॉलीवुड में अच्छी खासी कमाई करती हैं.

इस अभिनेत्री से प्यार करते थे अजय
आपको बता दें जिस समय अजय ने फिल्मों में कदम रखा उस समय उनका नाम उस दौर की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था, लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे अजय  पागलों की तरफ प्यार करते थे. ये अभिनेत्री है रवीना टंडन. अजय और रवीना ने एक साथ बहुत सी फिल्मों में काम किया. फिल्मों में काम करने के दौरान इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया.

अजय और रवीना ने इन फिल्मों में किया है साथ काम
अजय और रवीना ने जिन फिल्मों में काम किया वो फिल्में थी दिव्य शक्ति, एक ही रास्ता, क़यामत , एल ओ सी, इन सभी फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. कहा जाता है कि अजय रवीना से प्यार करते थे, लेकिन किसी वजह से इन दोनों का रिश्ता बीच में ही खत्म हो गया. धीरे-धीरे करके अजय की नजदीकियां बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल से बढ़ गयी और काजोल और अजय ने कुछ समय बाद शादी कर ली.

Related Articles

Back to top button