मनोरंजन

इस एक्टर के घर को देखने के बाद, शाहरुख की मन्नत जाएंगे भूल

 New Delhi: बॉलीवुड स्टार्स का उनके फैंस पर इस कदर दीवानगी रहती है कि वे उनसे जुड़ी हर चीज जानना चाहते हैं। इतना ही नहीं उसे देखना चाहते हैं। चाहे वह उनकी फैमिली हो या फिर उनका आशियाना। इसमें कई स्टार्स के आशियाने बेहद फेमस भी हैं। 

इस एक्टर के घर को देखने के बाद, शाहरुख की मन्नत जाएंगे भूल

युवती के साथ वर्दीधारी महिला पुलिस कर्मियों ने की मारपीट, वीडियो वायरल

जो लोग मुंबई जाते हैं वो शाहरुख का बंगला मन्नत, प्रतीक्षा या मुकेश अंबानी का बंगला एंटिलिया देखने जाते हैं। शाहरुख हो या सलमान इनके बंगले या सलमान के भी गैलेक्सी अपार्टमेंट की तस्वीरें आती रहती हैं। अब हम आपको जॉन अब्राहम का घर दिखाएंगे, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। उनकेघर की ये तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे क्या घर है। बेहद स्टाइलिश इस घर की तस्वीरें देख कर शायद आपका भी मन करने लगे एक ऐसा ही प्यारा बंगला बनाने का। उन्होंने अपना घर भी कुछ ऐसा ही बनवाया है जो बाहर से सिंपल लेकिन से आलीशान और क्लासी। देखिए उनकी घर की तस्वीरों को। आलीशान लीविंग रूम जॉन अब्राहम का लीविंग रूम कुछ ऐसा है जहां से इतने स्टाइलिश तरीके से सीढियां भी दी गई है।

जॉन अब्राहम के बंग्ले की तस्वीर

उनके घर के अंदर से कुछ इस तरह का डिजाइन दिया गया है। हर तरफ से घर खुला खुला नजर आएगा। 

जॉन अब्राहम लीविंग रूम की एक और तस्वीर। अब ऐसी तस्वीरें देखने के बाद हर कोई जरूर एक बार सपनों के घर का सपना फिर से देखने लगे।

घर के बेडरूम से ऐसी शानदार बॉलकनी और सामने समुद्र हो तो फिर क्या ही कहना। इससे अच्छे बेडरूम की कल्पना भी नहीं की जा सकती।

घर के बॉलकनी से व्यू। बिल्कुल सुंदर सा घर और उपर से बॉलकनी का ऐसा नजारा।

जॉन अब्राहम घर का बेडरूम भी इतना ही शानदार की बस देखते ही नींद आ जाए।

Related Articles

Back to top button