मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने कहा- सलमान खान के साथ फिल्म करने का मुझे बहुत अफसोस है

माही गिल बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार हैं. उन्होंने साल 2007 में फिल्म खोया खोया चांद से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने देव डी, गुलाल, साहब बीवी और गैंगस्टर सीरीज और दबंग जैसी फिल्मों में काम किया. माही गिल का जन्म 19 दिसंबर, 1975 को चंडीगढ़ में हुआ.

इस एक्ट्रेस ने कहा- सलमान खान के साथ फिल्म करने का मुझे बहुत अफसोस है साल 2008 में फिल्म देव डी में अभय देओल के अपोजिट उन्होंने काम किया और लोगों की नजरों में आईं. फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया था. लेकिन सलमान खान की एक फिल्म में काम करने को लेकर वे आज भी अफसोस करती हैं. माही मानती हैं, उनका एक फैसला उनके करियर के लिए हानिकारक साबित हो गया. माही के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में काम करने से उनके करियर को नुकसान पहुंचा है.

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में माही ने कहा था- ‘देव डी के बाद मुझे बहुत प्यार और अवॉर्ड मिले. लोग मुझे फिल्मों के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन मैंने दबंग साइन की और इससे मुझे नुकसान पहुंचा. प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल ऑफर करने शुरू कर दिए थे. मुझे बहुत बुरा लगा और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. मुझे भाग्य पर बहुत विश्वास है. मुझे लगता है कि मेरा साथ ऐसा होना लिखा था. मुझे यह रोल करने का अफसोस था, लेकिन अब नहीं है.’

उन्होंने आगे कहा- ‘ये फिल्म करने के बाद मेरा करियर रुक गया. साहब, बीवी और गैंगस्टर ऑफर करने के लिए तिग्मांशु धूलिया का शुक्रिया.’ बता दें ये सीरीज माही के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई.

माही ने बताया कि वो ‘दबंग 2’ नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने कहा कि सीक्वल में भी उनकी जरूरत है. बता दें कि अरबाज फिल्म में माही के पति बने थे. माही ने बताया कि उन्होंने ‘दबंग 3’ के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.

माही की ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’, जुलाई, 2018 में रिलीज हुई. फिल्म अपने बाकी पार्ट जितनी सक्सेसफुल नहीं हुई. फिल्म के बारे में माही ने कहा था- ‘मुझे इस सीरीज पर गर्व है. जब हमने पहले पार्ट से शुरुआत की थी, तब हमें नहीं पता था कि ये हिट हो जाएगा. फिलहाल वे कुछ छोटे प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button