स्पोर्ट्स

इस एक शब्द पर भड़क उठीं सानिया, समझाया असली मतलब

l_Sania-Mirza-1461320104नई दिल्ली।

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा मीडिया में हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सानिया को अपनी बेबाक टिप्पणी के लिए भी जाना जाता है। दुनिया की नंबर एक महिला युगल खिलाड़ी सानिया एक बार फिर अपनी बेबाक टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में हैं। 

मीडिया में चल रही खबर के अनुसार सानिया मिर्जा एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत में ‘सेक्सी’ शब्द पर भड़क गईं और इसका सही मतलब बता दिया। सानिया ने ‘सेक्सी’ शब्द का मतलब बताते हुए कहा कि मेरे अनुसार सेक्सी का मतलब महिला को मजबूत होना होता है, न कि स्लिम और आकर्षक दिखना। मेरी पहचान टेनिस से है। मेरे लिए पहले टेनिस है उसके बाद कुछ और..। अगर मेरे पास टेनिस नहीं है तो मेरे पास कुछ भी नहीं है। मैं समझती हूं कि अगर मैं अच्छी टेनिस नहीं खेलूंगी तो कोई मेरी तस्वीर नहीं लेना चाहेगा। मैं एक इंसान के तौर पर काफी मजबूत हूं। 

फिटनेस को दिया सफलता का श्रेय

अपनी सफलता का श्रेय फिटनेस को देते हुए सानिया ने कहा कि टेनिस खेलने के लिए अच्छी फिटनेस का होना जरुरी है। मैं अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए खासी मेहनत करती हूं। गौरतलब है कि एक बार सानिया से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में एक पत्रकार ने पूछा, तो सानिया ने उसे कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि किसी को मेरे बेडरूम में झांकने का अधिकार नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button