स्पोर्ट्स

इस खिलाड़ी के साथ ओपनिंग करना पसंद करते हैं पृ्थ्वी शॉ…

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ की आक्रामक बल्लेबाजी के सभी कायल हैं। न्यूजीलैंड में पृथ्वी ने हाल ही में वनडे में डेब्यू किया है। रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से उनको ओपनिंग करने का मौका मिला था। न्यूजीलैंड के दौरे पर पृथ्वी ने वनडे और टेस्ट दोनों ही सीरीज में ओपनिंग की थी।

दिल्ली एक मात्र ऐसी टीम है टूर्नामेंट की जिसने अब तक फाइनल में नहीं खेला है। युवा टीम को तैयार करने वाले कोच रिकी पोंटिंग और मेंटर सौरव गांगुली पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन निकलवाने में कामयाबी हासिल की। पृथ्वी की ओपनिंग की भी काफी सराहना की गई। पिछले साल ही टीम के नाम को बदला गया और इसे दिल्ली डेयर डेविल्स से दिल्ली कैपिटल्स किया गया।

साल 2019 में दिल्ली की टीम के साथ सबसे बड़ा जो नाम जुड़ा वो शिखर धवन का था। हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले दिल्ली के लोकल स्टार टीम के साथ जोड़ा गया। धवन और पृथ्वी की ओपनिंग जोड़ी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और टीम पहली बार प्वाइंट्स टेबल में अच्छा प्रदर्शन कर पाई।

पृथ्वी ने इंस्टाग्राम लाइव से हाल ही में जब बेस्ट ओपनिंग पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने धवन का नाम लिया। उनका कहना था, मेरे फेवरेट ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन हैं क्योंकि मैंने उनके साथ सबसे ज्यादा बार पारी की शुरुआत की है।

Related Articles

Back to top button