जीवनशैली

इस टेक्नोलोजी के जरिए शादी के 7 साल बाद मां बनी थी नीता अंबानी

भारत के सबसे अमीर उघोगपति मुकेश अंबानी ने हाल ही में अपनी बेटी के हाथ पीले किये है जी हां ईशा अंबानी ने 12 दिसंबर को ही आनंद पीरामल संग सात फेरे लेकर शादी रचाई है।शादी के बाद पहली बार हाल ही में ईशा अंबानी लाइमलाइट में आई।जी हां ईशा ने दरअसल वोग मैग्जीन के लिए अपना फोटोशूट करवाया था।जिसके चलते कल मैग्जीन के कवर पेज पर ईशा अंबानी को लॉन्च कर दिया गया है।

 इस टेक्नोलोजी के जरिए शादी के 7 साल बाद मां बनी थी नीता अंबानी इस मैग्जीन की लॉन्चिंग में पहुंची ईशा अंबानी ने अपनी शादी और अपने परिवार के कई राज खोले जी हां इस दौरान ईशा ने कहा- वह और उनका भाई आकाश अंबानी आईवीएफ टेक्नोलॉजी के जरिए पैदा हुए थे । नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी से शादी के 7 साल बाद दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था । ये जुड़वा बच्चे ईशा और आकाश थे ।

ईशा कहती है- ‘हमारे पैदा होने के बाद मां नीता अपना पूरा समय हमें देना चाहती थीं । जब हम पांच साल के हुए तब वह फिर से अपने काम पर लौट गईं । आज भी वो वैसी ही हैं जैसी पहले हुआ करती थीं ।’

सिर्फ इतना ही नही ईशा ने य़े  भी कहा कि पापा से ज्यादा मां कड़क स्वभाव की थीं।गौरतलब है ईशा और आकाश के बाद नीता अंबानी ने अपने बेटे आनंद को भी जन्म दिया था।इन खुलासों के साथ ही ईशा ने ये भी बताया कि उनकी शादी में विदाई के दौरान उनका रोना मजबूरी बन गया था।

जी हां ईशा ने बताया कि उनके आसपास के लोग विदाई के समय इतना रो रहे थे कि उन्हे भी रोना आने लगा और चुप होने की कोशिश करने में भी नाकमयाब रही।

Related Articles

Back to top button