टॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्ड

इस डांसर ने छपवाया ऐसा कार्ड कि पीएम मोदी बोल उठे- मैं भी आऊंगा शादी में

गाज़ियाबाद : राजधानी दिल्ली के एनसीआर का गाज़ियाबाद जनपद एक बार फिर शादी के कार्ड को लेकर खासी चर्चा में है।

इस डांसर ने छपवाया ऐसा कार्ड कि पीएम मोदी बोल उठे- मैं भी आऊंगा शादी में

5 साल का यह बच्चा कमाता है करोड़ों, बड़े से बड़े बिजनेसमैन को देता है टक्कर

प्राधिकरण के वीसी के शादी के कार्ड पर नाम छापे जाने के साथ अब कत्थक डांसर का एक ऐसा ही शादी का कार्ड सुर्खिया बटोर रहा है, जिसे देखकर हर शहरवासी चर्चा कर रहा है।

दरअसल, डांसर ने इस पर शादी के कार्यक्रम की जानकारी के साथ ही पीएम मोदी के विकास से जुड़ी योजनाओं को भी छपवाया है। योजनाओं को छापे जाने को लेकर डांसर का कहना है कि वो इन योजनाओं को शादी के कार्ड के जरिए लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने मोदी से मिलकर उन्हें शादी के लिए आमंत्रित किया है। बताया जा रहा है कि पीएम की तरफ से भी शादी में शरीक होने का भरोसा मिला है।
कत्‍थक डांसर ने छपवाया कार्ड:
जानकारी के अनुसार, साहिबाबाद स्थित शालीमार गार्डन में रहने वाले पुलकित मिश्र कत्थक डांसर हैं। पुलकित दिल्ली-एनसीआर सहित देश-विदेश में कई ख्याति प्राप्त कत्थक नृत्य में भाग ले चुके हैं। जल्द ही पुलकित की शादी होने वाली ही। वो दिल्ली के यमुना विहार निवासी दीपशिखा से पहली मार्च को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपने कार्ड में कत्थक डांसर ने पीएम की जनधन योजना, आवास योजना, सुकन्या समृद्धि योजना व आदर्श ग्राम योजना सहित तमाम योजनाओं को प्रिंट कराया है।
मोदी को भी दिया कार्ड:
पुलकित ने शादी का न्योता देने के लिए पीएमओ में संपर्क किया तो एक दिन बाद ही उन्हें पीएम मोदी से मिलने के लिए बुला लिया गया। जहां पुलकित ने पीएम मोदी से मिलकर उन्हें शादी का कार्ड सौंपा। बकौल पुलकित, मोदी ने उनकी शादी में शरीक होने का भरोसा दिया है।

Related Articles

Back to top button