मनोरंजन

इस दिन आ सकता है साहो का दूसरा वीडियो, लोग कर रहे हैं इंतजार

बाहुबली और बाहुबली-2 की सफलता ने प्रभास को तेलुगु हीरो ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय तौर पर पहचान दिलाई है. अब उनके फैन्स साहो फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स साहो की मेकिंग का दूसरा वीडियो जारी कर सकते हैं.  इस वीडियो का टाइटल होगा शेड्स ऑफ साहो 2. बता दें कि पिछले साल प्रभास के जन्मदिन (22 अक्टूबर) पर फिल्म का पहला मेकिंग वीडियो ‘शेड्स ऑफ साहो’ नाम से जारी किया गया था. जिसे अब तक एक करोड़ 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में शूट से पहले की तैयारियों को दिखाया गया है. इसमें फिल्म के डायरेक्टर के अलावा भी बाकी क्रिएटिव टीम का परिचय कराया गया है. वीडियो में बताया गया कि फिल्म के इस एक्शन सीक्वेंस की तैयारियों में तकरीबन 60 दिन का समय लगा है. 400 से ज्यादा लोगों की टीम ने मिलकर इसके लिए तैयारी की है. वीडियो में प्रभास ही नहीं, बल्कि श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते नजर आई थीं.

फिल्म पर पिछले तीन साल से काम चल रहा है. जानकारी के अनुसार फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो में चल रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान मेकर्स ने बताया था कि फिल्म में ढेर सारे ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. जिस पर काम चल रहा है. यह फिल्म साइंस फिक्शन पर बेस्ड है. इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, अरुण विजय, जैकी श्राफ और चंकी पांडेय जैसे एक्टर नजर आएंगे.  फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button