मनोरंजन

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से निकाह कर सकती हैं जरीन खान

नई दिल्ली: देश के लगभग सभी वे लोग जो किसी न किसी प्रकार से सोशल मीडिया से जुड़े हैं। उनके उपर सोशल मीडिया हावी हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अफवाह और फर्जी खबरें हावी हो रही है। आय दिन सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में खबरें आती है, जिनमें से कई खबरें फर्जी भी होती है।

ऐसे में कुछ खबरों के साथ लोगों का उद्देश्य मनोरंजन का होता है, जबकि कुछ खबरें लोगों को दिशा से भटकाने से जुड़ी होती हैं। हालांकि यहां जिस मामले की बात कर रहे हैं उसका उद्देश्य कुछ और ही दिखता है!

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर खबर आई कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान जल्द ही पाकिस्तानी क्रिकेटर फखर जमान के साथ निकाह करने वाली हैं! आपको बता दें कि फखर जमान इन दिनों दुबई में टी-10 क्रिकेट खेल रहे हैं जबकि जरीन खान भी टी-10 लीग से जुड़ी हैं।

जरीन खान ने इन खबरों का खंडन करते हुए इस ‘बकवास’ करार दिया है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब जरीन खान को लेकर ऐसी अफवाह उड़ी है। इससे पहले जरीन खान का नाम एक अन्य पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ भी जोड़ा गया था, लेकिन बाद मे वे खबरों भी अफवाह निकली।

बता दें कि खास तौर पर अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर मशहूर अभिनेत्री जरीन खान हालांकि अब तक अपने आप को टॉप अभिनेत्रियों की कतार में खड़ी करने में नाकाम रही है, लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं, वहीं फखर जमान भी चर्तित क्रिकटरों में से एक हैं।

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर हर रोज ऐसी खबरें आती है, जो मनगढ़ंत और बेबुनियाद होती हैं, लेकिन अगर बॉलीवुड की बात करें तो यहां कई मामले पहले भी आ चुके हैं जब लोगों को अचानक पता चला कि किसी भारतीय स्टार ने पाकिस्तानी स्टार से शादी कर ली। इसलिए ऐसी खबरों को अफवाह की तरह फैलते देर  नहीं लगती और कभी-कभी ऐसी खबरें सच भी साबित हो जाती है।

Related Articles

Back to top button