उत्तराखंडराज्य

इस फैन के आगे झुके धौनी, माननी पड़ी उसकी जिद

देहरादून में अपनी फैमिली के साथ छुट्टी मना रहे पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी का सामना अपने जबरा फैन से हुआ। उसकी जिद के आगे धौनी भी बेबस हो गए और बात मााननी पड़ी।

देहरादून: प्रशंसकों से दूरी बनाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को आखिरकार उनके जबरा फैन ने मना ही लिया। धौनी के दून पहुंचने के बाद से उनके ससुराल के गेट पर तीन दिन से डटे उनके जबरा फैन ऋषभ भंडारी ने न सिर्फ कैप्टन कूल को मनाया, बल्कि उनके साथ सेल्फी लेने में भी कामयाब रहा। वहीं, धौनी की झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक घर के बाहर डटे रहे, लेकिन अन्य प्रशंसकों को लंबे इंतजार के बाद भी निराशा ही हाथ लगी।

क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम से मिले ब्रेक में महेंद्र सिंह धौनी देहरादून आए हुए हैं। पिछले चार दिनों से वह परिवार सहित राजधानी के नेमी रोड स्थित अपने ससुराल में ठहरे हुए हैं। धौनी व साक्षी ने अपनी बेटी जीवा का जन्मदिन उसके नाना-नानी के साथ ननिहाल में ही मनाया। इस दौरान उन्होंने मीडिया व फैन्स से दूरी बनाए रखी। कैप्टन कूल की एक झलक पाने और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए प्रशसंक उनके ससुराल के बाहर गेट पर जमा हो रहे हैं।सभी को उम्मीद थी कि बेटी के जन्मदिन के बहाने ही सही धौनी, साक्षी व जीवा के दीदार हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुछ की किस्मत अच्छी रही कि उन्होंने दूर से ही सही परिवार के एकसाथ दीदार किए।

प्रशंसक माही से मिलने के लिए सुबह से ही गेट के बाहर खड़े रहे। घर से बाहर किसी भी शख्स के निकलते ही प्रशंसकों में उम्मीद जगती कि शायद धौनी आ रहे हैं। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। सूत्रों के अनुसार सुबह के वक्त धौनी घर में चहलकदमी करते भी नजर आए। इसके बाद घर में कोई नजर नहीं आया। यहां तक कि आसपास के लोगों को भी नहीं पता था कि धौनी अंदर हैं या फिर कहीं बाहर निकल गए।

धौनी के साथ सेल्फी का मिला तोहफा

धौनी के फैन ऋषभ भंडारी पिछले तीन दिनों से अपने चहेते क्रिकेट के दीदार की आस लगाए थे। कई बार वह घर के गेट पर धौनी को आवाज भी लगाते रहे। शाम तक खड़े रहने के बावजूद उन्हें सफलता नहीं मिली। एक बार फिर उन्होंने कैप्टन कूल के दीदार को घंटों इंतजार किया। शाम करीब चार बजे आखिरकार उन्हें सफलता मिल ही गई। खुड़बुड़ा निवासी बीबीए के छात्र ऋषभ ने बताया कि वह घर के बाहर खड़े थे, तभी गेट पर बाहर से आकर एक कार रुकी। उसमें धौनी, साक्षी, जीवा और उनके सास-ससुर थे। वह तुरंत ही कार के दरवाजे पर पहुंचे और धौनी से फोटो खिंचवाने का आग्रह किया।

पहले तो उन्होंने मना किया, लेकिन उनके बार-बार आग्रह करने पर वह मान गए। अपने पंसदीदा क्रिकेटर का दीदार पाने से खुश ऋषभ ने बताया कि उन्होंने धौनी के साथ जब सेल्फी ली उस समय किस्मत से वहां कोई और नहीं था। इसके तुरंत बाद कार अंदर चली गई। सूत्रों के अनुसार धौनी के मैनेजर अमित पांडे दून से रवाना हो गए। जबकि महेंद्र सिंह धौनी के दून से रवाना होने की संभावना है। वहीं साक्षी कुछ दिन और अपने माता-पिता के साथ रहेंगी।

Related Articles

Back to top button