स्पोर्ट्स

इस बार टी-10 लीग में इन धुरंधरों का दिखेगा तगड़ा तहलका

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 10 -10 ओवर के टूर्नामेंट को मंज़ूरी दे दी जिसमे यह जल्लाद तूफानी खिलाडी अपना जबरदस्त जलवा दिखाते नजर आएंगे ?
पिछले टी-10 टूर्नामेंट के सफल आयोजन के बाद ICC ने इस बार भी इस लीग को मंजूरी दी इस बार इसमें 6 की जगह 8 टीम खेलेगी क्योकि दो नयी टीमों को इस लीग में शामिल किया गया हैं। 
 
इस बार 23 नवम्बर से इस टी-10 लीग का दूसरा संस्करण खेला जाएगा यह टूर्नमेंट  शारजाह में खेला जाएगा जबकि यह सिर्फ 10 दिनों में खत्म हो जायेगा आपको बता देवे की पिछली दफा इयान मॉर्गन की कप्तानी वाली केरला किंग्स ने यह खिताब जीता था। 
 
टी-10 लीग के चैयरमैन के पद पर मौजूद शाजी उल मुल्स ने इस लीग को लेकर कहा की,”ICC की मंजूरी से हमारे हितधारकों, साझेदारों और खासकर हमारे खिलाड़ियों को भरपूर आत्मविश्वास मिलेगा, साथ ही हमारे ऊपर जिम्मेदारी आएगी की हम इस टूर्नामेंट को हर साल किस तरह सफल बनाये की यह क्रिकेट के बड़े टूर्नामेंट्स में शामिल हो जाए।”
 
दूसरे संस्करण के लिए खिलाडियों की नीलामी सितम्बर महीने में होगी लेकिन यह धुरंधर खिलाडी जैसे ब्रेंडन मैक्कलम (राजपूतस), इयोन मोर्गन (केरला किंग्स),  राशिद खान (मराठा अरेबियंस), शाहिद अफरीदी (पख्तूंस),  शोएब मलिक (पंजाबी लीजेंड्स), सुनील नरेन (बंगाल टाइगर्स), डैरेन सैमी (नार्थन वॉरियर्स) और शेन वाटसन (कराचियंस) से खेलते नजर आएंगे। 

Related Articles

Back to top button