मनोरंजन

इस भारतीय खिलाड़ी की दीवानी है सनी लियोन, जानकर दंग रह जायेंगे आप

यह तो सभी लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड की सबसे सुंदर और खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोनी आज सिनेमा जगत में कितनी फेमस है। जिन्होंने आज पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है, लेकिन फिर भी आप इस खूबसूरत अदाकारा की एक ख़ास बात नहीं जानते है।

दरअसल हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनी लियोन के सबसे फेवरेट क्रिकेट खिलाड़ी की जो शायद आप भी नहीं जानते है कि ये किन्हें पसन्द करती है तो आइये बताते है आपको ।

तो इतना सोचिये मत क्योंकि सनी लियोन किसी और खिलाड़ी की बल्लेबाजी को नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी बहुत पसंद करती है। ऐसा सुनने को मिला है कि पहले कभी सनी लियोन से ट्विटर पर यह पूछा गया था कि आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो उन्होंने साफ़-साफ़ कहा था कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही है।

सनी लियोन जो पूर्व भारतीय-कनाडाई पोर्न अभिनेत्री और वर्तमान में एक अभिनेत्री है जो अपनी ख़ूबसूरती के लिए दुनिया भर में फेमस है जबी महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में विकेटकीपर बल्लेबाज है।

Related Articles

Back to top button