ज्ञान भंडार

इस लड़के ने FB पर दिया ऐसा ऑफर, जिसे पढ़कर दौड़ी चली आई 2000 लड़कियां

नई दिल्ली। आपका कोई बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड नहीं है तो आपके कहीं घूमने के ज्यादा चॉइस नहीं होते। लेकिन इस दिन अगर आपको कोई ऑफर करे कि बाहर घूमने के लिए वो आपको iPhone 7 गिफ्ट करेगा, अपनी ऑडी ए 4 कार में सवारी कराएगा तो शायद ही आपको यकीन हो, लेकिन गुड़गांव के रहने वाले एक बिजनैस मैन ने ऐसा ही ऑफर दिया। जिसके बाद 2000 से ज्यादा लड़कियों ने डेट पर जाने के लिए हां कर दी। 

इस TV एक्ट्रेस ने सलमान खान के बारे में कही ये गंदी बातें…VIDEOइस लड़के ने FB पर दिया ऐसा ऑफर, जिसे पढ़कर दौड़ी चली आई 2000 लड़कियां

दरअसल शकुल गुप्ता नाम के एक बैजनेस मैन ने फेसबुक पर ऑफर दिया कि अगर कोई लड़की उसके साथ डेट करेगी तो वो उसे नया iPhone 7 गिफ्ट करेगा, गुड़गांव के ओबेरॉय होटल में खाना खिलाएगा और साथ ही ऑडी ए 4 कार में सवारी कराएगा। शकुल गुप्ता ने 11 फरवरी को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था जिसके बाद दो हजार से ज्यादा एप्लीकेशन आ गए। 

गुप्ता ने बताया कि इतनी सारी एप्लीकेशन में से पांच लड़कियों को चुनना बहुत ही मुश्किल काम था। लेकिन वादे के मुताबिक, गुप्ता ने पांच लड़कियों को गुड़गांव के ओबेरॉय होटल में खाना खिलाया जिसके लिए गुप्ता ने 30000 का बिल भी चुकाया। साथ ही वादे के मुताबिक, उन्हें iPhone 7 गिफ्ट भी किया। जिसकी फोटो उन्होंने 17 फरवरी को फेसबुक पर पोस्ट किया।

Related Articles

Back to top button