मनोरंजन

ईशान खट्टर अपनी अगली फिल्म में इस हीरोइन के साथ मुंबई की सड़कों पर दिखाएंगे कहानी

अपनी शुरू की दो फिल्मों ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ और ‘धड़क’ में अपनी अभिनय क्षमता के चलते वाहवाही बटोरने वाले अभिनेता ईशान खट्टर की अगली फिल्म का एलान हो गया है। सलमान खान के साथ कामयाब फिल्मों की हैट्रिक लगाने वाले निर्देशक अली अब्बास जफर इस फिल्म के निर्माता होंगे। ईशान के साथ फिल्म में अनन्या पांडे को भी लीड रोल के लिए साइन किया गया है। ईशान और अनन्या की इस नई फिल्म का नाम रखा गया है ‘खाली पीली’ और ये मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी कहेगी। अली अब्बास जफर इसे जी स्टूडियोज के साथ मिलकर बना रहे हैं और फिल्म के निर्देशन का जिम्मा सौंपा गया है मकबूल खान को। मकबूल इससे पहले कबूतर और लंका जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। उनकी टीवी सीरीज एनकाउंटर भी काफी चर्चित रही है।

फिल्म खाली पीली को लेकर अली अब्बास जफर की ईशान खट्टर से बातचीत काफी अरसे से चलती रही है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस से खुद को अलग करने के बाद उनकी यह पहली हिंदी फिल्म होगी। वहीं अनन्या पांडे जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस की ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना करियर शुरू किया, उनकी यह तीसरी फिल्म है। अनन्या इन दिनों कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फिल्म खाली पीली की शूटिंग अगले महीने से मुंबई में शुरू होने जा रही है और इसे अगले साल 12 जून को रिलीज करने की डेट भी फाइनल हो चुकी है

Related Articles

Back to top button