अजब-गजब

ईशा की शादी में हाथ पोंछने वाले नैपकीन की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे

बड़े लोगों की पार्टी की बात ही कुछ और होती है। वहीं पार्टी जब देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी की तो हो हर एक चीज काफी स्पेशल तरीके से तैयार की गई होगी। हर बात का खास ध्यान रखा गया होगा। तभी तो पार्टी की छोटी से छोटी चीज चर्चा का विषय बनी रहती हैं। जी हां कुछ ऐसा ही हुआ मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में हुआ जिसकी शादी की चर्चा अब तक चल रही हैं।

ईशा की शादी में हाथ पोंछने वाले नैपकीन की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे मुकेश अंबानी की बिटिया की शादी में की गई तैयारियों की चर्चा के खुलासे हर दिन होते हैं। कोई बता रहा है कि खाने की 700 वैराइटी थी तो किसी ने बताया कि आमिर, शाहरुख जैसे लोग तो अंबानी के यहां खाना परोस रहे हैं। इसी बीच किसी ने अंबानी का शादी से जुडी़ एक और बात का खुलासा किया है।

इस बार चर्चा हो रही है कि अंबानी ने शादी में पैसे को पानी की तरह बहा दिया। खाने-पीने में तो खर्चा किया ही गया थाली-प्लेट में भी अच्छा पैसा लगाया है। चांदी की प्लेट और चम्मच थे, साथ ही प्लेटों पर रखे नैपकीन भी खास तरह की चमचमाहट से टिमटिमा रहे थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिकजिन नैपकीन को लोग खाना खाने के बाद हाथ पोंछ कर फेंक रहे हैं। उसे भी मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है और तो और… इस नैपकीन के दाम लाखों में बताए जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनीष मल्होत्रा को बॉलीवुड सेलिब्रेटी के आउटफिट डिजाइन करने के लिए जाना जाता है। बहरहाल नैपकीन वाली खबर में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं जानते लेकिन अगर ये इतने महंगे हैं तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। क्योंकि बड़े लोगों की बड़ी बातें… ये तो सुना ही होगा आपने।

Related Articles

Back to top button